May 25, 2022
निचलौल सर्किल में बैंकों, पेट्रोल पंपों व ग्राहक सेवा केंद्रों की सुरक्षा के लिए बनाई गई कार्य योजना लागू की गई: CO सुनील दत्त दुबे

निचलौल-महराजगंज। सोमवार को बैंकों व अन्य वित्तीय संस्थानों के खुलने पर विशेष कार्य योजना के अंतर्गत संपूर्ण सर्किल के सभी थानों में बैंकों, पेट्रोल पंपों व ग्राहक सेवा केंद्रों की सुरक्षा के लिए सर्किल स्तर पर बनाई गई कार्य योजना लागू की गई।

सर्किल के थानों के अंतरजनपदीय बॉर्डर पर बाहर जनपदों से आने वाले वाहनों व व्यक्तियों की चेकिंग कराई गई ।सभी पेट्रोल पंपों पर सुरक्षा व्यवस्था के साथ पेट्रोल पंपों का कैस बैंकों में जमा कराने हेतु विशेष पुलिस व्यवस्था की गई ।साथ ही बैंकों से ₹1लाख से ज्यादा धनराशि निकालने पर घर पहुंचाने के लिए होमगार्ड उपलब्ध कराए गए सभी ग्राहक सेवा केंद्रों की चेकिंग की गई तथा बैंकों पर लगे पुलिस बल को निर्देशित किया गया कि वह बिना नंबर की गाड़ी, दूसरे जनपदों के नंबर की गाड़ी, मोटरसाइकिल पर सवार तीन सवारी व हेलमेट लगाए नव युवकों को विशेष रूप से चेक करने निर्देशित किया गया। बैंकों के आसपास चाय पान की दुकानों पर खड़े लोगों की चेकिंग की गई।

पुलिस उपाधीक्षक /क्षेत्राधिकारी निचलौल सुनील दत्त दुबे के नेतृत्व में थाना निचलौल प्रभारी निरीक्षक रामाज्ञा सिंह, ठूठीबारी थाना के थानाध्यक्ष संजय दुबे, चौक थाना के प्रभारी निरीक्षक श्यामसुंदर तिवारी तथा थाना कोठीभार के प्रभारी निरीक्षक रामाशीष यादव नेतृत्व में पुलिस बल भ्रमण सील रहा। पीआरवी व मोटरसाइकिल दस्तों को भी संदिग्ध वाहनों व व्यक्तियों की चेकिंग में लगाया गया। जो कर्मचारी बैंक पर कुर्सी डालकर आराम करते हुए मिले उनको चेतावनी प्रदान की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!