December 6, 2022
होटल के कमरे में गंदा काम, छापा पड़ते ही मची भगदड़, पुलिस ने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े कई जोड़े

मेरठ। बड़ौत में कोतवाली पुलिस ने नगर की सराय रोड पर एक होटल में छापा मारकर युवक-युवतियों को पकड़ा। पुलिस ने पूछताछ और आधार कार्ड की जांच करने के बाद उन्हें हिदायत देकर छोड़ दिया। इस दौरान पुलिस ने होटल को सील करते हुए होटल संचालक को हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है।

सूचना के अनुसार इससे पहले शहर के चमरावल रोड पर आबादी के बीच चल रहे ओयो होटल का लोगों ने विरोध किया था। इसके बाद पुलिस ने होटल पर छापा मारा था। छापा पड़ते ही युवक-युवतियां होटल से निकल कर भाग गए थे। आज मंगलवार को बड़ौत पुलिस टीम ने छापा मारा। पुलिस कार्रवाई से होटल में हड़कंप मच गया।

जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह पुलिस को सूचना मिली थी कि सराय रोड पर विकास प्राधिकरण द्वारा होटल पर सील लगाए जाने के बावजूद गलत काम किए जा रहे हैं। जिसके बाद एसडीएम सुभाष सिंह, सीओ सविरत्न गौतम, इंस्पेक्टर एन एस सिरोही पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे, तो होटल के कमरों में कई जोड़े आपत्तिजनक स्थिति में मिले।
पुलिस ने सभी जोड़ों के आधार कार्ड देखे। हालांकि जांच में सभी बालिग मिले हैं। जिन्हें हिदायत देकर छोड़ दिया गया। इस दौरान पुलिस ने होटल को सीज करते हुए होटल संचालक को हिरासत में ले लिया। जिससे पूछताछ की जा रही है।

उधर, सराय रोड पर ही मीरापुर रजबहे की पटरी के सामने स्थित एक होटल में अभी भी विकास प्राधिकरण व मंडी पुलिस चौकी की मिलीभगत से गोरख धंधा चल रहा है। जबकि कुछ दिन पूर्व डीएम के आदेश पर इस होटल पर भी सील लगाई गई थी।
लोगों का आरोप है कि कई बार होटल में आने-जाने वाले लड़के-लड़कियों की वीडियो या फोटो भी पुलिस को भेजा, लेकिन इसके बावजूद भी मंडी पुलिस चौकी कार्रवाई करने को तैयार नहीं है। वहीं सीओ सविरत्न गौतम ने जांच कर कार्रवाई की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!