November 27, 2022
साहब! पत्नी हद से ज्यादा पीती है शराब, रोकता हूं तो करती है पिटाई, पीड़ित पति का छलका दर्द

शराब पीने का विरोध किया तो पत्नी और उसके साथ बैठे लोगों ने लात-घूंसों से उसकी जमकर पिटाई कर दी

मेरठ। मेरठ में पत्नी द्वारा पति से मारपीट करने का अजब मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर पत्नी की शिकायत करते हुए कहा कि साहब मैं अपनी पत्नी से परेशान हो चुका हूं। वह बेहद शराब पीती है। यदि मना करता हूं तो मेरे साथ मार-पिटाई करती है। पीड़ित पति ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर अधिकारियों को मामले से अवगत कराया और कार्रवाई की मांग की।

जानकारी के अनुसार रोहटा बाईपास निवासी दीन मोहम्मद ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर पत्नी के खिलाफ शिकायत की। उसने आरोप लगाया कि पत्नी अक्सर शराब पीती है। इससे रोकने पर उसने पति के साथ मारपीट कर दी और उसका वीडियो भी बना लिया।
दीन मोहम्मद ने बताया कि 11 महीने पहले उसकी शादी कोतवाली थाना क्षेत्र की युवती से हुई थी। शादी के बाद से ही पत्नी का परिवार के साथ व्यवहार ठीक नहीं था। वह रोज झगड़ा करने लगी। इसके बाद वह परिवार से अलग पत्नी के साथ रहने लगा था।

आरोप है कि कुछ दिन पहले वह पत्नी बिना बताए घर में रखी नगदी और जेवरात लेकर चली गई थी। सोमवार को उसे तलाश करते हुए वह हुमायूं नगर पहुंचा तो वहां एक कार में कुछ लोगों के साथ वह शराब पी रही थी।
बताया कि शराब पीने का विरोध किया तो पत्नी और उसके साथ बैठे लोगों ने लात-घूंसों से उसकी जमकर पिटाई कर दी। उसके साथ की गई मार-पिटाई का एक वीडियो भी बनाया गया। पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस अधिकारियों से जांच कर कार्रवाई की मांग की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!