December 7, 2022
बदमाशों ने पुलिस की गाड़ी को मारी टक्कर, दारोगा व कॉन्स्टेबल घायल

मेरठ। मेरठ के सरधना में बुधवार रात प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचे युवक को स्वजन ने पकड़ लिया और पिटाई कर दी। आरोप है कि उसे छत से फेंक दिया। पुलिस ने घायल को सीएचसी में भर्ती कराया। तहरीर पर पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बागपत निवासी युवक का गांव निवासी एक युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा है। इसकी जानकारी युवती के स्वजन को लगी तो उन्होंने विरोध जताया। इसके बाद उसे सरधना क्षेत्र में रहने वाले अपने रिश्तेदारों के यहां पर भेज दिया। बताया गया कि इस दौरान युगल में बातचीत होती थी। बुधवार रात प्रेमी युवती से मिलने के लिए रिश्तेदारों के घर पहुंच गया। इस दौरान उन्होंने युवक को पकड़ लिया और पिटाई कर दी। वह भागकर छत पर पहुंच गया।

आरोप है कि उसे स्वजन ने छत से फेंक दिया, जिससे युवक घायल हो गया। आसपास के लोग भी एकत्र हो गए थे। उन्होंने कंट्रोल रूम को सूचना दी। पुलिस पहुंची और घायल युवक को सीएचसी में भर्ती कराया। सरधना थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि युवक गांव में एक युवती से मिलने आया था। स्वजन ने पकड़ लिया तो पिटाई कर दी थी। छत से फेंकने की बात गलत है। तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!