December 7, 2022
Sex Racket: हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का हुआ खुलासा, विदेशी कॉलगर्ल सहित 3 लड़कियां पकड़ी गई फाइव स्टार होटल में

High profile sex racket exposed, 3 girls including foreign callgirl caught in five star hotel

रायपुर,। एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। रायपुर के एक फाइव स्टार होटल में पुलिस ने छापेमारी कर एक विदेशी महिला समेत तीन कॉलगर्ल को पकड़ा है। मामला रायपुर के तेलीबांधा थाना क्षेत्र के होटल डब्ल्यूबी केन्यॉन का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक राजधानी में दलाल के जरिए 3 लड़कियों को बुलाया गया था, जिसमें से एक उज्बेकिस्तान की बताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार राजधानी पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली थी कि एक ब्रोकर ने सेक्स रैकेट के लिए प्रदेश के बाहर से 3 लड़कियाँ बुलाकर अग्रसेन धाम मोड़ स्थित वीडब्ल्यू कैन्यान होटल में रुकवाया है। जिस पर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व उप पुलिस अधीक्षक आई.यू.सी.ए.डब्ल्यू के नेतृत्व में थाना तेलीबांधा पुलिस टीम द्वारा सूचना की तस्दीक कर सूचना सही पाये जाने पर वीडब्ल्यू कैन्यान होटल में जाकर चेक किया गया। चेकिंग कार्यवाही के दौरान 3 अलग-अलग कमरों में 3 महिलायें जिनमें से 1 महिला उज्बेकिस्तान (रशियन) तथा 2 महिला पंजाब की निवासी उपस्थित मिले।

महिलाओं से पूछताछ करने पर उनके द्वारा बताया गया कि एक दलाल द्वारा उन्हें होटल में बुलाकर देह व्यापार कराया जा रहा था। जिस पर आरोपी दलाल टिकरापारा निवासी धरम उर्फ राहुल के खिलाफ थाना तेलीबांधा में धारा 4, 5, 7 पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की है। वहीं एक दलाल फरार है जिसे गिरफ्तार करने के हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। वी डब्ल्यू कैन्यान होटल के मैनेजर से भी पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!