December 9, 2022
स्टर्लिंग पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल में तीन दिवसीय वार्षिक खेल कूद प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ

Three day annual sports competition started at Sterling Public Senior Secondary School

सिसवा बाजार-महराजगंज। स्थानीय नगर स्थित स्टर्लिंग पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल में आज तीन दिवसीय वार्षिक खेल कूद प्रतियोगिता का शुभारंभ मुख्य अतिथि एस0डी0एम0 सदर मोहम्मद जसीम ने माँ सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण व धावक को मशाल सौंपकर किया, इसके बाद खिलाड़ियों ने मशाल के साथ मैदान का चक्कर लगाकर प्रतियोगिता का आगाज किया।

इस दौरान मोहम्मद जसीम ने कहा कि छात्रों के जीवन में पुस्तकीय परीक्षा में उच्च अंक प्राप्त करने के साथ खेलकूद भी महत्वपूर्ण है। जिसके माध्यम से बच्चों में प्रतिस्पर्धा के साथ ही स्वास्थ्य का लाभ होता है। प्रबन्धक एन0वी0 पाल ने बच्चों को जीवन में शिक्षा के साथ ही खेल प्रतियोगिताओं में भी सर्वाेच्च स्थान प्राप्त करने की प्रेरणा दी।

तीन दिवसीय खेल कूद प्रतियोगिता में दौड़, शार्ट पुट, लम्बीकूद, ऊंची कूद, रिले, कबड्डी,खो-खो, रसाकस्सी, वालीबाल, चेस आदि प्रतियोगिताओं में विद्यालय के बच्चे अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे। प्रतियोगिता का समापन 26 नवम्बर को मुख्य अतिथि एस0डी0एम0 निचलौल सत्य प्रकाश मिश्र के द्वारा पुरस्कार वितरण समारोह के साथ होगा।

इस अवसर पर तराई विकास समिति की अध्यक्ष उपमा सिंह, प्रधानाचार्य पी0 के0 स्वेन ,संरक्षक शकुंतला पाल, निदेशक चन्द्रशेखर पाल,कोच दिनेश चौधरी, संजय सिंह, एकता मिश्रा, रवीद्र सिंह, शिवकुमार, अफजल खान, भारती,भुवनेश्वरी, स्वाती,सत्या उपाध्याय,शिल्पा, अमित, उमेश यादव, भूपेंद्र सिंह, विनोद सिंह,वीरेंद्र प्रजापति आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!