December 8, 2022
Kushinagar Murder: मामी के प्यार में पागल था भांजा, करना चाहता था शादी, मामा को मारी गोली!

कुशीनगर। प्यार में पागल भांजे ने अपने मित्र के साथ मिलकर मामा की गोली मार कर हत्या कर डाली, इस मामले में पुलिस ने भांजे और मामी सहित 3 को गिरफ्तार कर लिया है, इसका खुलासा आज पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने किया।

बताते चलें बीते 13 नवंबर को सिसवा अहिरौलीदानपुर मार्ग पर विद्यासागर पुत्र स्वर्गीय रामधारी की मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात व्यक्तियों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, इस मामले में एसी के आदेश पर पुलिस टीम गठित कर मामले का खुलासा में लग गई, इसी क्रम में घटना में शामिल आरोपी रवि उर्फ रवि रंजन पुत्र स्व0 रामनाथ निवासी फुलुगनी थाना थावे जनपद गोपालगंज बिहार व मृतक की पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार किया, वही इस घटना में शामिल एक अन्य आरोपी रोहित पुत्र स्वर्गीय शिवनाथभगत साकिन फुलुगनी थाना थावे जनपद गोपालगंज बिहार को पुलिस ने पहले ही मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया था, आरोपियों की गिरफ्तारी पर पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने 25-25 हजार रूपये का इनाम भी घोषित किया था।

पुलिस अधीक्षक धवल जयसवाल ने आज मीडिया से इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी रवि ने पुलिस को बताया कि वह अपने मामा विद्यासागर की पत्नी यानी अपने मामी से काफी दिनों से प्यार करता था, बातचीत भी होती थी और वह अपने मामी से शादी करना चाहता था इसलिए अपने मामी के सहयोग से अपने साथी से मिलकर मामा विद्यासागर को गोली मारकर हत्या कर दिया।

गिरफ्तार करने वाली टीम
प्रभारी निरीक्षक राजेन्द्र कुमार सिंह थाना तरयासुजान, उ0नि0 आशीष सिंह, उ0नि0 विकास मोर्य, उ0नि0 रूपेन्द्र पाल, हे0कां0 राधेश्याम यादव, कां0 रिषु यावद, कां0 राघवेंद्र सिंह, कां0 राहुल यादव, कां0 आदित्य प्रताप सिंह।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!