February 6, 2023
Rape and Murder: दुष्कर्म के बाद युवती की सिर कूचकर निर्मम हत्या, हाइवे किनारे नग्न अवस्था में पड़ा था शव

बांदा। जिले में हत्याओं का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। पुलिस इस पर लगाम नहीं लगा पा रही। इसी कड़ी में दुष्कर्म करने के बाद युवती की सिर कूचकर हत्या कर दी। शव को मटौंध थाना क्षेत्र के भुरेड़ी स्थित नेशनल हाइवे किनारे फेंक दिया गया। सुबह वहां से गुजरे ग्रामीणों ने शव नग्न अवस्था में पड़ा देखा तो इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर अपर पुलिस अधीक्षक, डाग एस्कवायड, फोरेंसिंग टीम समेत थानाध्यक्ष मौके पर पहुंच गए। मामले की जांच पड़ताल की। शिनाख्त न होने पर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अज्ञात 35 वर्षीय युवती की सिर कूचकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद शव नेशनल हाइवे के किनारे फेंक दिया गया। सुबह वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने देखा तो ग्रामीणों को जानकारी दी। सूचना पाकर गांव के ही तमाम लोग मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों का कहना था कि उसकी दुष्कर्म करने के बाद हत्या की गई है। क्योंकि उसके बदन में कपड़े नहीं थे। पहचान छिपाने के लिए उसका चेहरा और सिर पत्थर से कूच डाला गया था।

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र, थानाध्यक्ष अर्जुन सिंह, फोरेंसिंग टीम और डाग एस्कवायड मौके पर पहुंच गए। डाग एस्कवायड ने शव को सूंघने के बाद कुछ दूर तक गया। इसके बाद वापस लौट आया। पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली। अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र का कहना है कि महिला की सिर कूचकर हत्या की गई। उसकी शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है। महिला के हाथ में ओम, राम-राम, अजय गुदा हुआ है। दाहिने हाथ का अंगूठा भी नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!