January 27, 2023
मौलाना आज़ाद हायर सेकेंडरी स्कूल के नवनिर्वाचित अध्यक्ष चौधरी मोइनुद्दीन को उर्दू अकादमी के चेयरमैन ने किया सम्मानित

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश उर्दू अकादमी के अध्यक्ष चौधरी कैफुलवरा ने चौधरी मोइनुद्दीन को माला पहनाई और शाल पहना कर आशीर्वाद दिया। साथ ही अध्यक्ष महोदय ने विजयी क्रमांक चौधरी रजीउद्दीन एवं विद्यालय के इस चुनाव में विजयी हुए सभी सदस्यों को बधाई दी। खुशी के इस पल को बढ़ाने के लिए नवनिर्वाचित अध्यक्ष ने पूरे क्षेत्र में मिठाई बांटी।

हाल ही में चौधरी मोइनुद्दीन को शहर के एक प्रसिद्ध संस्थान (मौलाना आज़ाद हायर सेकेंडरी स्कूल, गोरखनाथ, गोरखपुर का अध्यक्ष चुना गया है। जिसके लिए चौधरी कैफ अल वरा ने गोरखनाथ रोङ अकादमी के कॉम्प कार्यालय में उन्हें माला अर्पित किया और यह भी याद रखने का आग्रह किया कि पद केवल नाम के लिए नहीं बल्कि जिम्मेदारियों के लिए दिए जाते हैं। अब आपसे विद्यालय को शिक्षित वातावरण प्रदान करने की प्रबल अपेक्षा है। अच्छे शिक्षकों के साथ बच्चों के लिए स्कूल का माहौल बेहतर बनाएं ताकि छात्रों के साथ स्कूल का नाम और गोरखपुर शहर का नाम भी पूरे भारत में रोशन हो। इसके लिए मेरी पूरी कोशिश रहेगी कि उर्दू अकादमी आपकी हर संभव मदद करे।

इस खास मौके पर नवनिर्वाचित अध्यक्ष चौधरी मोइनुद्दीन ने कहा कि मैं पूरी कोशिश करूंगा कि स्कूल को राष्ट्रीय ही नहीं बल्कि प्रांतीय स्तर पर भी नई पहचान दिला सकूं. जिसके लिए हमें बिना किसी भेदभाव के स्कूल से जुड़े सभी लोगों के सहयोग की आवश्यकता है। कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए अंसार स्कूल के अध्यक्ष चौधरी हाफिज अयाज अहमद ने कहा कि स्कूल की तरक्की और विकास के लिए पूरा चौधरी परिवार आपके साथ है. नवनिर्वाचित सदस्य चौधरी रजीउद्दीन ने कहा कि जिस दौरान हमारे नए अध्यक्ष अलीगढ़ में पढ़ रहे थे, वहां उनका नाम नुमाया तौर से जाना जाता था. इसके अलावा भी अध्यक्ष महोदय प्रसिद्ध महात्मा गांधी महाविद्यालय बख्शीपुर गोरखपुर के सचिव भी थे। हम न केवल आशा करते हैं, बल्कि हमें यकीन है कि उनके मार्गदर्शन में, स्कूल आगे की सफलता और सफलता के लक्ष्य निर्धारित करेगा।

इस अवसर पर, डॉ. लायक अहमद , मिफता उल इस्लाम (अधिवक्ता), मुहम्मद जहीन , चौधरी मुहम्मद जैद, हाफिज वकार अहमद जुनैद अहमद, चौधरी मुहम्मद अनस खैर अल-बशर, जावेद अहमद, अशोक कुमार जाएसवाल, फरोग अहमद, चौधरी रुकनुद्दीन, मिर्जा अमीनुद्दीन, हाफिज इस्मतुल्लाह, हाफिज असादुल्ला, नफीस एलआई सी, और डॉ. अशफाक अहमद उमर शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!