home page
up abtk

आपकमिंग शो काशीबाई बाजीराव बल्लाल में युवा काशीबाई की भूमिका निभाएंगी आरोही पटेल

फिल्म बाजीराव मस्तानी में बाजीराव बल्लाल और उनकी पत्नी मस्तानी के जीवन को दर्शाया गया...
 | 
आपकमिंग शो काशीबाई बाजीराव बल्लाल में युवा काशीबाई की भूमिका निभाएंगी आरोही पटेल

फिल्म बाजीराव मस्तानी में बाजीराव बल्लाल और उनकी पत्नी मस्तानी के जीवन को दर्शाया गया है। उनके जीवन को एक डेली सोप में भी दिखाया गया था, लेकिन अब उनकी पहली पत्नी काशीबाई के बारे में आगामी शो काशीबाई बाजीराव बल्लाल में बताया जाएगा। यह शो काशीबाई की नजर से सुनाई गई मराठा साम्राज्य की कहानी को प्रदर्शित करेगा। यह उनके जीवन की यात्रा को सामने लाएगा और उसने पूरे साम्राज्य को कैसे संभाला यह बताएगा।

इसमें नौ साल की नवोदित अभिनेत्री आरोही पटेल को युवा काशीबाई के रूप में दिखाया जाएगा। अपने किरदार और शो काशीबाई बाजीराव बल्लाल के बारे में बात करते हुए आरोही पटेल ने कहा, यह मेरा पहला शो है और मैं बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मैं हमारे देश के गौरवशाली इतिहास का एक प्रतिष्ठित किरदार निभा रही हूं।
उन्होंने इस भूमिका के लिए की गई तैयारी के बारे में कहा कि सेट पर, रचनात्मक टीम मुझे मराठा साम्राज्य के ऐतिहासिक और सांस्कृतिक पहलुओं और काशीबाई की यात्रा के माध्यम तैयार कर रही है, जिसने मुझे शो और इसके ²श्यों के लिए बेहतर तैयार करने में मदद की है। इससे पहले कि हम शूटिंग शुरू करें, मैं दैनिक आधार पर निर्देशक और पूरी टीम के साथ बैठती हूं, और वे मुझे विशिष्ट तौर-तरीकों और हावभावों को सीखने में मदद करते हैं जो मेरे प्रदर्शन को और अधिक वास्तविक और स्वाभाविक महसूस कराएंगे।
अब तक, मैं समझ गई हूं कि युवा काशीबाई का चरित्र एक बच्चे के रूप में बहुत लाड़ प्यार और संरक्षित था, जैसे मैं हूं। निर्माताओं ने मुझे काशी के जितना संभव हो सके उतना करीब दिखाने के लिए बहुत प्रयास किया है, और मैं वास्तव में अपने लुक से प्यार करती हूं। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को काशीबाई की कहानी के बारे मेरे माध्यम से अधिक जानकारी मिलेगी और वह उससे कुछ सकेंगे।