home page
up abtk

सत्यमेव जयते 2 का आइटम नंबर कुसु कुसु हुआ रिलीज, नोरा फतेही ने डांस फ्लोर पर लगाई आग

 | 
सत्यमेव जयते 2 का आइटम नंबर कुसु कुसु हुआ रिलीज, नोरा फतेही ने डांस फ्लोर पर लगाई आग

फिल्म सत्यमेव जयते 2 का धमाकेदार ट्रेलर और एक रोमांटिक सॉन्ग मेरी जिंदगी है तू जारी करने के बाद मेकर्स ने आज फिल्म का आइटम सॉन्ग कुसु कुसु रिलीज कर दिया है। यह आइटम सॉन्ग नोरा फतेही के जबरजस्त लटके-झटकों से भरपूर है। 
कुसु कुसु आइटम सॉन्ग के रिलीज होने की जानकारी नोरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी। उन्होंने गाने का टीजऱ अपने सोशल मीडिया पर जारी कर लिखा, अर्थक्वेक. .......... फाइनली आउट नाउ।
इस आइटम नंबर को जाहर खान और देव नेगी ने गाया है। लिरिक्स तनिष्क बाग्ची ने लिखें हैं और म्यूजिक भी तनिष्क ने ही कंपोज किया है। गाने में नोरा शिमरी ड्रेस में जबरदस्त बेली मूव्स करती दिखाई दे रही हैं। वैसे तो नोरा अपने डांस मूव्स से सभी को अपना दीवाना बना चुकीं है, लेकिन इस गाने में उन्होंने अपनी परफॉरमेंस को एक लेवल ऊपर लेकर गईं है। 
बता दे कि फिल्म सत्यमेव जयते में भी नोरा का एक धमाकेदार आइटम सॉन्ग था, उस गाने से नोरा को लोगों के बीच दिलबर गर्ल नाम से पहचान मिली। और अब फिल्म के सीक्वल में भी नोरा ने आइटम सॉन्ग कुसु कुसु में अपनी शानदार परफॉरमेंस देकर डांस फ्लोर पर आग लगा दी है। 
सत्यमेव जयते 2 में जॉन अब्राहम के अलावा दिव्या खोसला कुमार अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। फिल्म को मिलाप जावेरी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 25 नबंवर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।