home page
up abtk

सोनाक्षी सिन्हा ने फिर खुद को बताया सिंगल, ऐसे लड़के की है तलाश

 | 
सोनाक्षी सिन्हा ने फिर खुद को बताया सिंगल, ऐसे लड़के की है तलाश

सोनाक्षी सिन्हा अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। उनका नाम अब तक अर्जुन कपूर से लेकर जहीर इकबाल जैसे कई अभिनेताओं से साथ जुड़ चुका है, लेकिन उन्होंने किसी के भी साथ अपना रिश्ता सार्वजनिक नहीं किया। सोनाक्षी हमेशा खुद को सिंगल बताती आई हैं और अब फिर उन्होंने अपना रिलेशनशिप स्टेटस सिंगल बताया है। इसी के साथ अभिनेत्री ने अपने ड्रीम बॉय के बारे में भी बात की।
सोनाक्षी कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में स्पेशल गेस्ट बनकर आई थीं। इसी दौरान उन्होंने कहा, मैं अब भी सिंगल ही हूं और अपने ड्रीम मैन की तलाश में हूं। सोनाक्षी ने बताया कि वह किसी ऐसे शख्स की तलाश में हैं, जो ईमानदार हो, लंबा हो और दिल का साफ हो। ऐसा ना हो कि मन में कुछ और बाहर कुछ। अब सोनाक्षी की ये तलाश कब पूरी होगी, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा। 
सोनाक्षी ने शो में यह भी बताया कि वह पूरी तरह फैमिली वुमन हैं। उन्होंने कहा कि वह अपनी पूरी कमाई अपने माता-पिता को देती हैं। सोनाक्षी ने बताया कि उनके माता-पिता उनके लिए बहुत मायने रखते हैं। बता दें कि सोनाक्षी के पास खुद का घर है, लेकिन वह अपने पेरेंट्स के साथ ही रहती हैं। उन्होंने कहा था, घर खरीदना मेरा सपना था, लेकिन मैं अपने माता-पिता के साथ बहुत सहज हूं और उनके साथ रहकर खुश हूं। 
सेलेब्रिटी मैनेजर और सोहेल खान के साले बंटी सचदेवा के साथ सोनाक्षी का रिश्ता सबसे ज्यादा चर्चा में रहा। 2016 में दोनों की शादी की खबरों ने भी तूल पकड़ा, लेकिन फिर अचानक उनकी राहें जुदा हो गईं। सोनाक्षी का नाम जहीर इकबाल के साथ भी जुड़ा है, जो सलमान खान के खास दोस्त के बेटे हैं और फिल्म नोटबुक से बॉलीवुड में आगाज कर चुके हैं। शाहिद कपूर और अर्जुन कपूर संग भी सोनाक्षी का लिंकअप चर्चा में रहा। 
काम के मोर्चे पर बात करें तो सोनाक्षी को दहेज प्रथा पर आधारित वेब फिल्म बुलबुल तरंग में देखा जाएगा। निर्देशक मुदस्सर अजीज की अगली फिल्म डबल एक्सएल भी सोनाक्षी के खाते से जुड़ी है। इसमें उनके साथ हुमा कुरैशी नजर आएंगी। सोनाक्षी कॉमेडी फिल्म ककुड़ा में अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगी। वह संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरा मंडी को लेकर भी सुर्खियों में हैं। सोनाक्षी वेब सीरीज फालेन के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं।