home page

पंजाब आतंकी गतिविधियों का गढ़ बनता जा रहा है: कंगना रनौत

 | 
पंजाब आतंकी गतिविधियों का गढ़ बनता जा रहा है: कंगना रनौत

मुंबई । कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ पंजाब में हुई घटना को शर्मनाक बताया है। कंगना ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि प्रधानमंत्री पर अटैक हर भारतीय पर अटैक है। उन्होंने लिखा है कि पंजाब आतंकी गतिविधियों का गढ़ बनता जा रहा है।
    बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को पंजाब के फिरोजपुर में करीब 20 मिनट तक जाम में फंसे रहे थे। कुछ किसान प्रदर्शनकारियों ने हाईवे जाम कर रखा था। इसे पीएम की सुरक्षा में बड़ी चूक माना जा रहा है। इस घटना पर कंगना ने नाराजगी जताई है। अपने पोस्ट में लिखा है कि ये सब नहीं रोका गया तो भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। पीएम पर अटैक, हर भारतीय पर अटैक
 

  फिरोजपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले के साथ हुई घटना पर बॉलीवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत ने गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, पंजाब में जो भी हुआ वह शर्मनाक है। आदरणीय प्रधानमंत्री लोकतंत्र से चुने गए नेता/प्रतिनिथि/1.4 अरब लोगों की आवाज हैं। उन पर अटैक हर भारतीय पर अटैक है... यह हमारे लोकतंत्र पर भी अटैक है, पंजाब आतंकी गतिविधियों का हब बनता जा रहा है अगर हमने उनको अब नहीं रोका तो राष्ट्र को इसकी बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी।