home page

नदी में मिला प्रधान का शव, रहस्यमय परिस्थितियों में घर से हुए थे लापता

बाराबंकी-DVNA। रहस्यमय परिस्थितियों में एक सप्ताह पूर्व घर से लापता हुए प्रधान का शव बुधवार...
 | 
नदी में मिला प्रधान का शव, रहस्यमय परिस्थितियों में घर से हुए थे लापता

बाराबंकी-DVNA। रहस्यमय परिस्थितियों में एक सप्ताह पूर्व घर से लापता हुए प्रधान का शव बुधवार को गोंडा जनपद के सीमावर्ती गांव परसावल स्थित सरयू नदी से बरामद हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है । विदित हो कि बदोसराय थाना क्षेत्र अंतर्गत मरकामऊ निवासी प्रधान आनंद शंकर गुप्ता विगत एक सप्ताह पूर्व घर से रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो गए थे । उनकी मोटरसाइकिल संजय सेतु पुल पर लावारिस अवस्था में खड़ी पाई गई थी तथा मौके से मोबाइल भी बरामद हुआ । नदी मे छलांग लगाने की आशंका के मद्देनजर रामनगर पुलिस ने गोताखोरों की मदद से सरयू नदी में तलाश भी करवाई लेकिन कोई सफलता नहीं मिली थी तबसे प्रधान की गुमशुदगी रहस्यमय बनी थी तथा परिजन परेशान थे ।
बुधवार को बाराबंकी गोंडा जनपद की सीमा से लगे परसावल गांव के ग्रामीणों ने नदी में उतराता एक शव देखा जो कई दिनो पुराना लग रहा था जिस पर इसकी सूचना पुलिस को दी तब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकलवाया और उसकी शिनाख्त कराई तब शव की शिनाख्त आनंद शंकर गुप्ता के रूप में हुई तब इसकी सूचना पुलिस ने परिजनो को दी । पुलिस ने शव पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया है लेकिन आत्महत्या का कारण अभी भी पता नहीं चल सका है जिससे लोग असमंजस में हैं वही पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।
थानाध्यक्ष का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है पोस्टमार्टम के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी । उधर ग्राम प्रधान आनन्द शंकर गुप्ता का शव मरकामऊ पहुंचते ही परिवार में कोहराम मच गया है। वहीं प्रधान के अन्तिम संस्कार को आये लोग आंनन्द शंकर गुप्ता के बारे में तरह तरह के कयास लगा रहे थे।अन्तिम संस्कार में रविशंकर गुप्ता चन्द्रशेखर गुप्ता अनंन्तराम यादव प्रधान रामसेवक शाहू विनोद कुमार रावत पूर्व प्रधान डाक्टर जमशेद अली जयप्रकाश वर्मा पूर्व प्रधान आनन्द वर्मा पूर्व प्रधान जुल्फी मियां जयराम मौर्या प्रधान रामसागर यादव प्रधान अखिलेश कुमार शाहू प्रधान विन्द्रा प्रसाद वर्मा उमेश कुमार रावत दिनेश कुमार रावत राममनोरथ रावत सहित क्षेत्र के दर्जनों ग्राम प्रधान क्षेत्र पंचायत सदस्य आदि उपस्थित रहे।