home page
up abtk

प्रियंका आज यूपी में पार्टी कार्यकर्ताओं से करेंगी बातचीत

बुलंदशहर। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा रविवार को बुलंदशहर में 10 जिलों के संगठनों के...
 | 

बुलंदशहर। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा रविवार को बुलंदशहर में 10 जिलों के संगठनों के पार्टी पदाधिकारियों के साथ प्रतिज्ञा सम्मेलन- लक्ष्य 2022 शीर्षक नाम से बैठक करेंगी। वह आगामी विधानसभा चुनावों में स्थानीय मुद्दों पर प्रतिक्रिया लेने के अलावा राज्य में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए एक रणनीति तैयार करेगी।

पार्टी उत्तर प्रदेश में संगठन को मजबूत करने के लिए कई उपाय कर रही है। उन्होंने कहा कि 14 नवंबर को बुलंदशहर में पहले प्रतिज्ञा सम्मेलन के अलावा, पार्टी ने 15 नवंबर को मुरादाबाद में दूसरा सम्मेलन आयोजित करने का प्रस्ताव रखा है। प्रियंका पदाधिकारियों के दोनों सम्मेलनों को संबोधित करेंगी।
उल्लेखनीय है कि पार्टी सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस के वादों को लोगों तक पहुंचाने के लिए प्रतिज्ञा पदयात्रा भी शुरू करेगी। प्रियंका के साथ आमने-सामने बातचीत के लिए युवा कांग्रेस, छात्रसंघ, महिला विंग और अन्य प्रकोष्ठों के पदाधिकारी बैठक में शामिल होंगे। युवा कांग्रेस के पश्चिमी अध्यक्ष ओमवीर यादव ने कहा कि बैठक में मेरठ, अलीगढ़ और आगरा संभाग के जिलों के पदाधिकारी शामिल होंगे। यादव ने कहा, यह जमीनी स्तर के पदाधिकारियों और कार्यकतार्ओं की बैठक होगी जिसमें प्रियंका गांधी राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव की योजना बनाने के बारे में फीडबैक और विचार लेंगी। मेरठ जिला कांग्रेस के प्रवक्ता हरि कृष्ण वर्मा ने बताया कि पार्टी कार्यकतार्ओं की शिकायतों को दूर करने के लिए शीर्ष नेतृत्व के साथ जिला और ब्लॉक स्तर के नेताओं की बैठकें आयोजित की जा रही हैं। उन्होंने कहा, यह कार्यकर्ताओं और नेता के बीच सीधा संवाद होगा।

DVNA