home page
up abtk

बिना डिग्री के चल रहा था क्लीनिक, एसडीएम, स्वास्थ्य व बिजली विभाग की संयुक्त टीम ने मारा छापा

हमीरपुर-DVNA। बिना डिग्री के अवैध रूप से क्लीनिक चला रहे भाजपा संयोजक के घर में...
 | 
बिना डिग्री के चल रहा था क्लीनिक, एसडीएम, स्वास्थ्य व बिजली विभाग की संयुक्त टीम ने मारा छापा

हमीरपुर-DVNA। बिना डिग्री के अवैध रूप से क्लीनिक चला रहे भाजपा संयोजक के घर में सदर एसडीएम ने छापा मारा। टीम में बिजली विभाग व स्वास्थ्य विभाग की टीम ने अवैध रूप से चला रहे क्लीनिक संचालक को हिरासत में लेकर कोतवाली भेजा। छापामारी के दौरान टीम को कई इंजेक्सन,शिरेंज व प्लास्टर बरामद मिले।
मुख्यालय के जेल तालाब निवासी भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिला संयोजक रोहित शर्मा पिछले कुछ समय पूर्व हड्डी चिकित्सक बीबी सिंह के यहाँ काम करता था। उसके बाद रोहित शर्मा बिना डिग्री लिए अवैध रूप से अपने घर में हड्डी रोग मरीजों का उपचार करने लगे। जिसकी सूचना मिलने पर सदर एसडीएम संजय कुमार मीणा मौके पर पहुंच गए। जहाँ उन्हें हड्डी का उपचार करा रहे दो मरीज मिले।
एसडीएम ने स्वास्थ्य विभाग व बिजली विभाग की टीम को सूचना देकर मौके पर बुला लिया। टीम ने अवैध रूप से चल रही क्लीनिक को बंद कराते हुए रोहित शर्मा को हिरासत में ले लिया। वही जांच के दौरान कई इंजेक्सन, शिरेंज व प्लास्टर बरामद किए। एसडीएम संजय मीना ने बताया कि एक कच्चे मकान में अवैध रूप से बिना डिग्री के भाजपा नेता क्लीनिक चलाते हुए पाया गया। जिसको बंद कराकर कानूनी कार्यवाही की जा रही है।