home page
up abtk

भौकाल बनाने के लिए राजधानी में किया धमाका, पकड़ा गया फरार हारुन

राकेश पाण्डेय लखनऊ। लखनऊ के इंदिरानगर में बम फेंककर फरार हुए आरोपी को पुलिस ने...
 | 

राकेश पाण्डेय
लखनऊ।
लखनऊ के इंदिरानगर में बम फेंककर फरार हुए आरोपी को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि ससुराल में दबदबा कायम रखने के लिए वारदात को अंजाम दिया था। 

पुलिस का कहना है कि घटना में शामिल उसके दोस्तों की तलाश की जा रही है।इंदिरानगर के तकरोही में 18 अक्टूबर को दो पक्षो में मारपीट के दौरान बमबाजी हुई थी।

हालांकि बमबाजी में कोई घायल नही हुआ, लेकिन घटना से इलाके में दहशत फैल गई थी। सूचना पर पहुची पुलिस ने मारपीट में शामिल कुछ लोगों को गिरफ्तार किया लेकिन बम फेंकने का आरोपी हारून और उसके दोस्त फरार हो गए थे। पुलिस तभी से उनकी तलाश में जुटी थी।

गिरफ्तार किए गए हारून ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि अक्टूबर में मेरे ससुराल वालों से तकरोही में रहने वाले मोहम्मद मजीद के परिवार से विवाद हो गया था। जिसकी सूचना मिलने पर दोनों पक्षों के बोलने पर सुलह समझौता कराने के लिए जामा मस्जिद मुंशी पुलिया गया था।

 मेरे साथ सलमान (साला), सुल्तान (ससुर) व अतुल (साला का दोस्त) मौजूद था। मेरे कहने के बावजूद जब मजीद के परिवार वालों ने सुलह समझौता नहीं किया जिससे मुझे अपनी बेइज्जती महसूस हुई। इसीलिए उनमें खौफ पैदा करके ससुराल में भौकाल बनाये रखने के लिए बम फेंका था।

DVNA