home page
up abtk

मटर तस्कर ने कहा सिपाही तुफान को दिया 5 हजार, थाने पर भी लाइन जमा है, वीडियो वायरल

महराजगंज-DVNA। सिसवा पुलिस चौकी पर तैनात सिपाही तुफान पर मटर तस्करों से पैसा लिए जाने...
 | 
मटर तस्कर ने कहा सिपाही तुफान को दिया 5 हजार, थाने पर भी लाइन जमा है, वीडियो वायरल

महराजगंज-DVNA। सिसवा पुलिस चौकी पर तैनात सिपाही तुफान पर मटर तस्करों से पैसा लिए जाने का वीडियो वायरल हो रहा है, अभी दो दिन पहले इसी चौकी के सिपाही शरद यादव द्वारा चौकी प्रभारी पर मटर तस्करों से सांठ गांठ का वीडियो वायरल किया गया था, ऐसे में हर दिन नये-नये खुलासे हो रहे है, इससे तो साफ हो जाता है कि मटर तस्करों की पहुंच अन्दर तक है।
बताते चले आज सुबह से वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें एक तस्कर साफ-साफ बता रहा है वह सिसवा पुलिय चौकी पर तैनात सिपाही तुफान को 5 हजार रूपया दिया है, इस वीडियो में एक सिपाही भी नजर आ रहा है जो खुद को कोठीभार थाने का बताते हुुए यह कह रहा है कि थाने पर किसको देते है, तो तस्कर साफ कहता है कि थाने पर हैपी के नाम से लाइन जमा है, फिर बगल में खड़ा सिपाही कहता है कटहरी से सबया तक का कौन लेता है, तो तस्कर कहता है थाने पर लाइन जमा है।
सोशल मीडिया पर 51 सेकेंड के वायरल वीडियो मे सिसवा पुलिस चौकी व कोठीभार थाने की मटर तस्करों से आपसी सांठ-गांठ की कहानी अपने आप साफ हो जा रही है, कि तस्करो द्वारा लाइन जमा कर किस तरह तस्करी को अंजाम दिया जाता है।
अब सवाल यह उठता है, जनता अगर तस्करी को सूचना पुलिस को देगी तो क्या पुलिस कार्यवाही करेगी या फिर तस्करों का बता देगी कि कौन सूचना दिया है।