home page
up abtk

महंगी कार में तीन बालिकाओं को ले जाते चालक को भाजपा की महिला नेत्रियों ने पकड़ा, अब पुलिस के उड़ रहे होश

उमेश लव, मुरादाबाद। ध्यान से देखिए इस फोटो में नजर आ रहे युवक और कार...
 | 

उमेश लव, मुरादाबाद। ध्यान से देखिए इस फोटो में नजर आ रहे युवक और कार नंबर को। इसे 2 दिन पहले भारतीय जनता पार्टी की मुरादाबाद महानगर की महिला कार्यकर्ताओं ने इंपीरियल तिराहे से उस वक्त पकड़ा जब यह आलीशान कार में नाबालिग बच्चियों को बैठाकर ले जा रहा था। जिस कार में यह बालिकाएं बैठी थी। वह कार मुरादाबाद के एक ऐसे निर्यातक की बताई जा रही है जो लगभग 5 साल पहले भी चर्चाओं में आ चुका है।
 
फिलहाल, इस मामले में पुलिस पूरी तरह उलझी हुई है और कोई भी कुछ कहने के लिए तैयार नहीं है।मुरादाबाद भाजपा की महिला कार्यकत्रियां 2 दिन पहले इंपीरियल तिराहे के पास से गुजर रही थी। अचानक उन्हें एक महंगी कार में गरीब बालिकाओं को बैठाकर ले जाते हुए एक युवक दिखाई दिया। नीले रंग की यह कार महंगी गाड़ियों में शुमार है। भाजपा नेताओं ने पीछा करके कार्य को रुकवा लिया।

बाद में इसे रेलवे स्टेशन प्रांगण में ले आई यहां पर कार से तीन बालिकाओं को उतारा गया। सभी की उम्र 18 साल से कम थी। यह कार मुरादाबाद के एक निर्यातक की बताई जा रही है। भाजपा नेत्री होने रेलवे पुलिस को सूचना दी तुरंत पुलिस भी आ गई और पुलिस की मौजूदगी में ही जब पूछताछ की गई तो बालिकाओं ने हैरतअंगेज जानकारी दी बताया कि यह व्यक्ति व चालक रोज ले जाता है। कार उसके मालिक की है और वह रोज रात को इसी तरह रेलवे स्टेशन पर रहने वाली छोटी-छोटी बच्चियों को अपने साथ तबेला मोहल्ले में अपने मालिक के आवास पर ले जाता है जो रात भर उनके साथ सो कर उन्हें सुबह पैसे देकर छोड़ देता है।

यही है भाजपा नेत्री जिन्होंने दिखाई हिम्मत और पकड़ा अब पुलिस कर रही है जांच
चालक ने भीड़ में लोगो को बताया कि उसके साथ निर्यातक भी था लेकिन लोगों के टोकने और शोर मचाने की वजह से निर्यातक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया है। बाद में कोतवाली पुलिस ड्राइवर को सियाज गाड़ी नंबर UP21 BY 6006 सहित कोतवाली सदर ले आई और पूछताछ शुरू कर रही है।

DVNA