home page

युवा समाजसेवी कुलदीप पाण्डेय ने बिटिया भव्या के प्रथम जन्मदिन पर बच्चों में बांटे पठन-पाठन सामग्री

गोरखपुर-DVNA। सामाजिक संगठन युवा जनकल्याण समिति द्वारा संचालित भारतीय युवा जनकल्याण समिति के संचालक व...
 | 
युवा समाजसेवी कुलदीप पाण्डेय ने बिटिया भव्या के प्रथम जन्मदिन पर बच्चों में बांटे पठन-पाठन सामग्री

गोरखपुर-DVNA। सामाजिक संगठन युवा जनकल्याण समिति द्वारा संचालित भारतीय युवा जनकल्याण समिति के संचालक व प्रदेश अध्यक्ष युवा समाजसेवी कुलदीप पाण्डेय ने दिनांक 12 सितम्बर दिन रविवार को अपनी बिटिया भव्या पाण्डेय एंजल के प्रथम जन्मदिन के शुभ अवसर पर विवेकानन्द आदर्श पाठशाला के होनहार व शिक्षा प्रेमी जरूरतमंद बच्चों में पठन-पाठन सामग्री के रूप में चित्रकला कि किताब-कापी व मिठा वितरण कर जन्मदिन मनाये।
युवा समाजसेवी कुलदीप पाण्डेय द्वारा चलाए जा रहे निशुल्क पाठशाला में समय समय पर सामाजिक कार्याे के दृष्टिकोण से होनहार बच्चों को शिक्षा के प्रति जागरूकता हेतु ऐसे कार्यक्रम आयोजित कर निःशुल्क शिक्षा का अलख जगाया जाता है।
युवा समाजसेवी कुलदीप पाण्डेय ने बताया कि समाज के प्रत्येक बच्चों को शिक्षा मिले इसके लिए लघु प्रयास किया जा रहा है.बच्चों के लिए विभिन्न क्षेत्रों में विकास करने हेतु बिटिया भव्या पाण्डेय एंजल के जन्मदिन पर आज भव्या चाइल्ड वेलफेयर फाउंडेशन का शुभारम्भ किया गया जिसके माध्यम से गोरखपुर जिला अन्तर्गत 14 वर्ष तक के बच्चों को शिक्षा भोजन,वस्त्र तथा समय समय पर अन्य आवश्यक कार्यों का क्रियान्वयन निशुल्क किया जायेगा.
भव्या चाइल्ड वेलफेयर फाउंडेशन युवा जनकल्याण समिति कि एक उप समिति के रूप में निरन्तर कार्यरत रहेंगी, जिसके डायरेक्टर स्वयं कुलदीप पाण्डेय रहेंगे।