home page
up abtk

संदिग्ध परिस्थितियों में रेलवे ट्रैक पर मिला शिक्षिका का शव, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

बाराबंकी-DVNA। संदिग्ध परिस्थितियों में रेलवे ट्रैक पर एक शिक्षिका का शव मिलने के बाद हड़कंप...
 | 
संदिग्ध परिस्थितियों में रेलवे ट्रैक पर मिला शिक्षिका का शव, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

बाराबंकी-DVNA। संदिग्ध परिस्थितियों में रेलवे ट्रैक पर एक शिक्षिका का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
मिली जानकारी के अनुसार थाना बड्डडूपुर की भगौली तीर्थ चौकी क्षेत्र के सरैया मतिबरनगर प्राथमिक विद्यालय में बतौर शिक्षामित्र के पद पर तैनात सीतापुर जिले के थाना व कस्बा महमूदाबाद निवासी श्रीमती नीरज त्रिपाठी (32)पत्नी आशीष त्रिपाठी सरैया मतिबरनगर में स्थित प्राथमिक विद्यालय में मंगलवार की सुबह सवा 10 बजे तक मौजूद थी उसके बाद वो अचानक विद्यालय से लापता हो गई । कुछ देर बाद उनका शव रेलवे ट्रैक पर पङा होने की सूचना मिली तब वहा विद्यालय सहयोगी सहित गांव के लोग मौके पर पहुच गये । शव विद्यालय से करीब 300 मीटर दूर रेलवे ट्रक पर पङा था तब संदिग्ध हालत में शव पड़ा होने की सूचना रेल कर्मियों ने स्थानीय पुलिस को दी जानकारी मिलने पर पंहुची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा है।
वहीं थानाध्यक्ष गजेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम कराया जा रहा रिपोर्ट आने व तहरीर मिलने पर आवश्यक विधिक कार्यवाई की जाएगी।