home page
up abtk

सड़क हादसों में चार की मौत, एक घायल

मथुरा। उत्तरप्रदेश के मथुरा में एक सडक हादसे में दो महिलाओं सहित चार लोगों की...
 | 

मथुरा। उत्तरप्रदेश के मथुरा में एक सडक हादसे में दो महिलाओं सहित चार लोगों की मौत हो गई। जबकि एक महिला गंभीररूप से घायल हुई है।  थाना यमुनापार क्षेत्र में हुए दो दोस्तों की मौत हुई है। गोवर्धन परिक्रमा मार्ग में ई रिक्शा पलटने से श्रद्धालु की मौत हो गई जबकि महिला गंभीररूप से घायल हुई है। वृंदावन में ई रिक्शा की टक्कर से एक महिला की मौत हुई है।

यमुनापार थाना क्षेत्र अंबेडकर नगर निवासी हाकिम सिंह का 29 वर्षीय पुत्र इंद्रजीत सिंह अपने दोस्त कृष्णा पुत्र साहूकार सिंह निवासी तैया पुर जमुनापार के साथ हीरो ग्लैमर बाइक यूपी 85 बी ई 5723 से शादी के कार्ड बांट कर घर लौट रहा था। बीती रात रात्रि 10 बजे के लगभग सदर बाजार थाना क्षेत्र के तांगा स्टैंड और एनसीसी तिराहे के समीप किसी अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे मौके पर ही इंद्रजीत की मृत्यु हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल कृष्णा की जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक के पिता हाकिम सिंह के अनुसार इंद्रजीत का एक दिसंबर को विवाह होना था। पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिए हैं। मृतक का 15 दिन पश्चात विवाह होना था। वहीं गोवर्धन में परिक्रमा लगाते समय ई रिक्शा पलटने से एक श्रद्धालु की मौत हो गई और उनकी पत्नी घायल हो गई। द्वारिका, दिल्ली निवासी केवल कृष्ण शर्मा (60) अपनी पत्नी ममता के साथ परिक्रमा करने आए थे। बताते हैं कि रविवार सुबह ई रिक्शा से दोनों गिर्राज महाराज की सप्तकोसी परिक्रमा लगा रहे थे। तभी अचानक रिक्शा अनियंत्रित होकर पलट गया। इसके चलते केवल कृष्ण शर्मा की मौत हो गई, जबकि पत्नी ममता शर्मा घायल हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज परिजनों को सूचना दे दी है।
तीसरी घटना में वृंदावन के रमणरेती पुलिस चौकी के समीप आईओपी कालेज के सामने देर रात अनियंत्रित ईरिक्शा की टक्कर से महिला की मौत हो गयी। पुलिस ने ई रिक्शा चालक को हिरासत में लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। सीएफसी इलाके की रहने वाली लक्ष्मी पत्नी स्व.दिनेश माहौर हलवाई के साथ पूड़ी बेलने का काम करती थी। बीती रात परिक्रमा मार्ग में आयोजित एक श्रीमद्भागवत आयोजन से वह काम करके लौट रही थी। हलवाई का ही काम करने वाला एक युवक उसे मोटरसाइकिल से घर छोडऩे जा रहा था। आईओपी कालेज के सामने अनियंत्रित ई रिक्शा ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। बाइक के गिरते ही लक्ष्मी का सिर जमीन से टकराया और मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया।

DVNA