home page
up abtk

सिसवा पुलिस का तो खुल गया राज, क्या कोठीभार पुलिस है पाक साफ!

महराजगंज-DVNA। नेपाल से कोठीभार थानाक्षेत्र में खुलेआम मटर की तस्करी में सिसवा पुलिस के खेल...
 | 
सिसवा पुलिस का तो खुल गया राज, क्या कोठीभार पुलिस है पाक साफ!

महराजगंज-DVNA। नेपाल से कोठीभार थानाक्षेत्र में खुलेआम मटर की तस्करी में सिसवा पुलिस के खेल को खुद एक सिपाही ने वीडियो वायरल कर राज को खोल दिया लेकिन थाने का क्या है, यहां का राज कैसे खुलेगा कि कौन कितना लाइन लेता है।
बताते चले कनाडियन मटर के तस्कर निचलौल थानाक्षेत्र को पार करने के बाद कोठीभार थानाक्षेत्र में आते है इस के बाद सिसवा नगर में प्रवेश करते है, ऐसे में पिछले दो दिन पहले सिसवा पुलिस चौकी पर तैनात सिपाही शरद यादव ने एक वीडियो वायरल कर इस राज को खोल दिया कि सिसवा पुलिस चौकी प्रभारी के मटर तस्करों से रिश्ते अच्छे है और इनकी जानकारी में ही मटर की तस्करी का खेल चलता है,, इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में बवाल मच गया।
एसपी ने इस मामले की निचलौल सीओ को जांच सौंप दी और उसी दिन शाम होते होते मामले को उजागर करने वाले सिपाही शरद यादव को अनुशासनहीनता में लाइन हाजिर कर दिया गया।
मामला अब यही तक नही है जैसा कि बाजार में चर्चा है कि उसी दिन तीन पिकअप मटर पकड़ी गयी थी लेकिन थाने तक दो पिकअप ही पहुंची और एक पिकअप कही गायब हो गयी, रास्ते से गायब किसने कराई यह तो जांच का विषय तो है लेकिन अब कोठीभार थाना में भी कोई लाइन लेता है कि नही यह भी जांच का विषय है, क्यों कि सिसवा क्षेत्र में आने से पहले कोठीभार थानाक्षेत्र पड़ता है ऐसे में तस्कर यह क्षेत्र कैसे पार कर सिसवा पहुुुंचते है।