home page
up abtk

कांग्रेस प्रियंका के नेतृत्व में लड़ेगी यूपी चुनाव- सलमान खुर्शीद

लखनऊ-DVNA। कांग्रेस प्रियंका गांधी के नेतृत्व में यूपी विधानसभा का चुनाव लड़ेगी. यही नहीं आगामी...
 | 
कांग्रेस प्रियंका के नेतृत्व में लड़ेगी यूपी चुनाव- सलमान खुर्शीद

लखनऊ-DVNA। कांग्रेस प्रियंका गांधी के नेतृत्व में यूपी विधानसभा का चुनाव लड़ेगी. यही नहीं आगामी विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री के चेहरे पर भी प्रियंका गांधी ही फैसला लेंगी. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने यूपी में पार्टी के सीएम चेहरे पर पूछे गए सवाल पर यह बात कही।
पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने कहा कि हम प्रियंका गांधी वाड्रा के नेतृत्व में आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. वह हमारी जीत सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा ही बाद में सीएम के चेहरे की घोषणा कर सकती हैं।
उधर, उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर संगठन की लगातार बैठकें कर रहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा रविवार को दो दिवसीय दौरे पर रायबरेली पहुंचीं और कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाया. प्रियंका ने राज्य सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि उसे न जनता के मुद्दों की समझ है और न ही उनसे कोई सरोकार है, बस झूठे विज्ञापन और हवाई दावों की सरकार है.
गुरुवार की शाम उत्तर प्रदेश के दौरे पर पहुंचीं कांग्रेस महासचिव एवं उत्तर प्रदेश मामलों की पार्टी प्रभारी प्रियंका रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष एवं अपनी मां सोनिया गांधी के निर्वाचन क्षेत्र रायबरेली पहुंचीं तथा अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाया. प्रियंका ने फेसबुक और ट्विटर के माध्यम से योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली उप्र सरकार पर निशाना साधते हुए तीखा प्रहार किया।