home page

नशेड़ी पति ने पत्नी पर किया एसिड अटैक पत्नी सहित दो मासूम झुलसे

 | 
नशेड़ी पति ने पत्नी पर किया एसिड अटैक पत्नी सहित दो मासूम झुलसे
           गोरखपुर ।  कैंट थाना क्षेत्र के कूड़ाघाट में एक सनसनीखेज मामला सामने आया। शराब के लिए नशेड़ी पति ने अपनी पत्नी और दो बच्चियों पर एसिड अटैक कर दिया।जिससे पत्नी और एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हुई। हालाँकि दोनो मासूम बेटियों में से एक बेटी मामूली रूप से घायल बताई जा रही है।घटना की सूचना पाते ही पीआरवी 112 ने तीनों घायलों को इलाज हेतु जिला अस्पताल पहुंचाया। जबकि पति फरार बताया जा रहा है।
              जानकारी के अनुसार कैंट थानाक्षेत्र के कूड़ाघाट निवासी एक व्यक्ति दारू के नशे का आदती है।आज किसी बात पर उसका पत्नी से नोंकझोंक हुआ ।जिससे नाराज होकर वह कुछ देर के लिए कहीं चल गया।जब वापस आया तो उसने पत्नी और उसके पास बैठी बेटियों पर एसिड फेंक दिया और मौके से फरार हो गया।जिससे घायल पत्नी गीता साहनी बेटी अर्पिता और आराध्या एसिड अटैक में घायल हो गए। जिसमे गीता और बड़ी लड़की अर्पिता गंभीर रूप से घायल हैं। जिनका इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है। 
           मौके पर पहुंचे पीआरबी के उपनिरीक्षक अवधेश कुमार तिवारी ने बताया कि एक सौ बारह कंट्रोल रूम से हमें सूचना मिली कि एक परिवार पर परिवार के मुखिया द्वारा एसिड अटैक किया गया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस टीम ने सभी घायल परिवार के लोगों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उनका प्राथमिक उपचार चल रहा है।हालांकि घटना के बाद से पति फरार हो गया है।