home page

सपा बसपा कांग्रेस तथा बीजेपी सरकार पर जमकर बरसे AIMIM प्रमुख

 | 
सपा  बसपा  कांग्रेस तथा बीजेपी सरकार पर जमकर बरसे एआईएमआईएम प्रमुख
            बाराबंकी ।  एआईएमआईएम  प्रमुख असदुद्दीन ओवैशी यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी के इशारे पर मुसलमानों के खिलाफ अत्याचार होते हैं और सपा, बसपा, कांग्रेस जैसी पार्टियां मूकदर्शक बनी रहती हैं। वे सीसीए, तीन तलाक पर नहीं बोलतीं। हैदराबाद से सांसद ओवैसी केवल  उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारी नहीं कर रहे हैं, बल्कि उनकी पार्टी प्रदेश में एक मजबूत विकल्प के तौर पर उभरकर सामने आएगी। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि अगर प्रदेश के 11 प्रतिशत यादव यहां किसी यादव को मुख्यमंत्री बना सकते हैं, तो 19 फीसदी मुसलमान क्या 19 विधायक भी नहीं बना सकते , उन्होंने कहा कि आज सिर्फ मुस्लिम समुदाय के लोगों को ही नहीं, बल्कि दलितों को भी निशाना बनाया जा रहा है।
          इस दौरान जिले में जनसभा को संबोधित करते हुए  प्रमुख ने लोगों से विधानसभा में अपना नुमाइंदा भेजने की अपील की और कहा कि जब तक मजलिस में आपका नुमाइंदा नहीं होगा, आपकी बात नहीं सुनी जाएगी। इससे पहले बुधवार को ओवैसी ने सपा अध्?यक्ष अखिलेश यादव और बसपा प्रमुख मायावती पर हमला बोलते हुए कहा था कि उनकी 'नासमझी' की वजह से ही नरेंद्र मोदी दो बार इस देश के प्रधानमंत्री बन गए। 
          उन्होंने कहा कि बीजेपी जहां देश में धर्मनिरपेक्षता को कमजोर करने में लगी है, वहीं सपा, बसपा, कांग्रेस जैसी पार्टियां उस वक्त चुप्पी साध लेती हैं, जब बात अल्पसंख्यकों के हितों की आती है। ओवैसी ने विरोधियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि इन पार्टियों ने मुसलमानों का वोट लिया है, पर उनकी परवाह कभी नहीं की। इन्होंने न तो नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीसीए) का विरोध किया और न ही तीन तलाक पर सरकार की ओर से लाए गए बिल का। उल्लेखनीय है कि  ओवैसी इन दिनों उत्तर प्रदेश के दौरे कर रहे है जिसके क्रम मे गुरुवार को बाराबंकी पहुंचे और बीजेपी के साथ-साथ सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और अपनी भङास निकाली ।