home page

सम्मानित किए गए अंतर्राष्ट्रीय शायर इमरान प्रतापगढ़ी

 | 
सम्मानित किए गए अंतर्राष्ट्रीय शायर इमरान प्रतापगढ़ी

       लखनऊ। अंतर्राष्ट्रीय शायर और भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग का राष्ट्रीय चेयरमैन नियुक्त होने के बाद प्रथम लखनऊ आगमन पर का उनकख भव्य स्वागत किया गया एवं विभिन्न जगह सम्मानित किया गया, इसी क्रम में राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ-भारत के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शमशाद आलम एडवोकेट, राष्ट्रीय प्रवक्ता ई.मो.मिन्नतुल्लाह मिन्नत गोरखपुरी एवं समाजसेवी नुरुल्ऐन वारसी के नेतृत्व में इमरान प्रतापगढ़ी से कैफी आज़मी ऑडिटोरियम निशातगंज लखनऊ में मुलाकात की एवं उनका सम्मान किया।
 Read More- थानेदार सहित 9 पुलिसकर्मियो के खिलाफ वारंट जारी, पुलिस हिरासत में हुयी थी मौत

   इस अवसर पर राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि इमरान प्रतापगढ़ी विभिन्न जगह जाकर मजलूमों की आवाज बनते हैं जो उनकी लोकप्रियता का सबसे मुख्य कारण है।नुरुल्ऐन वारसी ने कहा जब से इमरान प्रतापगढ़ी कांग्रेस में आएं है लोग निरंतर कांग्रेस में लौट रहे हैं और अपना भरोसा कांग्रेस के प्रति दिखा रहे हैं यह इमरान प्रतापगढ़ी की सबसे बड़ी जीत है।
   साथ ही साथ इमरान प्रतापगढ़ी ने संबोधित करते हुए कहा कि पिछले 70 सालों वाली यह कांग्रेसी नहीं है यह राहुल और प्रियंका जी के नेतृत्व वाली कांग्रेस है अगर हमें अवसर मिला तो हम हर वर्ग और समाज के लिए बेहतर से बेहतर कार्य करने का प्रयास करेंगे।
ई.मो.इज्जतुल्लह ने बताया कि इस अवसर पर इमरान प्रतापगढ़ी साहब को राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ-भारत की तरफ से सम्मान पत्र देकर शाल ओढ़ाकर एवं पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया गया, राशिद कलीम अंसारी ने अंत में सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया
     मुलाकात करने वाले प्रतिनिधिमंडल में वरिष्ठ काउंसलर खैरुल बशर, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शमशाद आलम एडवोकेट, मोहम्मद सैफ,राष्ट्रीय प्रवक्ता ई.मो. मिन्नतुल्लाह, प्रदेश सचिव राशिद कलीम अंसारी, समाजसेवी नुरुल्ऐन वारसी, पूर्व आईएस अनीस अंसारी, डॉ एस एच आब्दी,ओसामा खान, सरताज अंसारी, रहीम कुरैशी,नूरहुदा वारसी,ई.मो.इज्जतुल्लाह आदि मौजूद रहे।