home page

कब्जे को लेकर सगे भाइयों पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला

 | 
कब्जे को लेकर सगे भाइयों पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला
             फतेहपुर ।  बकेवर थाना क्षेत्र के ग्राम मझले गांव मजरे शाहजहांपुर में कॉलोनी में कब्जे को लेकर आधा दर्जन से अधिक दबंगों ने सगे भाइयों को लाठी-डंडों व धारदार हथियार मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लेने के बावजूद अभी तक दबंगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। जिससे दबंग पीडि़त परिवार को धमकी दे रहे हैं।
                  जानकारी के अनुसार कॉलोनी में कब्जा करने को लेकर दबंग नरेंद्र पटेल, इंद्रेश पटेल, राजू पटेल, अमित पटेल, पुनीत पटेल, रवि पटेल ने घर में घुसकर सगे भाई राहुल (23), दीपक (19) व दिलीप (18) पुत्रगण दुलारे को लाठी डंडा व धारदार हथियार मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया और धमकी देते हुए फरार हो गए। उधर घायल के परिजन उन्हें लेकर थाने पहुंचे। जहां पुलिस में मुकदमा पंजीकृत करते हुए घायलों को उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। 
         दो सितंबर को कॉलोनी को लेकर दबंगों ने सगे भाइयों पर जानलेवा हमला कर दिया था। पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया लेकिन अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया। जिसके चलते आरोपी आए दिन सुलह न करने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। अगर समय रहते पुलिस ने कोई ठोस कदम नहीं उठाया तो किसी भी समय कोई बड़ी घटना होने से इनकार नहीं किया जा सकता।