home page
up abtk

ई0 धर्मवीर पटेल पहुंचे SISA PHC, बांटा आयुष्मान योजना कार्ड, अन्त्योदय आप के द्वार योजना का हुआ शुभारंभ

 | 
ई0 धर्मवीर पटेल पहुंचे SISA PHC, बांटा आयुष्मान योजना कार्ड, अन्त्योदय आप के द्वार योजना का हुआ शुभारंभ

सिसवा बाजार-महराजगंज। सिसवा प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर आज अन्त्योदय आप के द्वार योजना के तहत विधायक प्रतिनिधि ई0 धर्मवीर पटेल ने लोगों को आयुष्मान योजना के कार्ड को देकर योजना का शुभारंभ हुआ।
      सरकार द्वार गरीब परिवारों के इलाज के लिए आयुष्मानय योजना के तहत 5 लाख रूपये तक का खर्च उठाती है, सिसवा प्रा0स्वास्थ्य केन्द्र पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा प्रदेश में योजना के शुभारंभ का सीधा प्रसारण भी किया जा रहा है।    
      ऐसे में आज से अन्तयोदय आप के द्वार योजना का शुभारंभ का कार्यक्रम यहां भी हुआ, जिसके मुूख्य अतिथि विधायक प्रतिनिधि ई0 धर्मवीर पटेल रहे, इन्होने उपस्थित लोगों में आयुष्मान कार्ड बांट का यहां योजना का शुभारंभ किया।
      इस दौरान ई0 धर्मवीर पटेल ने कहा कि सरकार गरीब परिवारों के चिकित्सा के लिए यह योजना चला रही है, अन्त्योदय कार्ड धारक परिवार के लोग जिनके पास आयुष्मान कार्ड नही है, वह परिवार प्रा0 स्वास्थ्य केन्द्र पर सम्पर्क कर अपना कार्ड बनवा सकता है, इससे उन्हे चिकित्सा के दौरान 5 लाख रूपये तक का ईलाज मुफत होगा।
       इस दौरान प्रभारी चिकित्साधिकारी डा0 ईश्वर चन्द विद्यासागर, बीपीएम अविनाश सिंह, आयुष्मान मित्र अभिषेक सिंह, विपिन सिंह सहित क्षेत्रीय लोग भी मौजूद रहे।