home page

कुशीनगर: बच्चे को बचाने में अनियंत्रित होकर पलटा टेंपो, एक की मौके पर हुई मौत

 | 
कुशीनगर: बच्चे को बचाने में अनियंत्रित होकर पलटा टेंपो, एक की मौके पर हुई मौत


कुशीनगर। विशुनपुरा थाना अर्न्तगत ग्राम सभा बड़हरा चौराहे के पास सोमवार की सुबह तकरीबन 9.30 बजे एक टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गया। टेंपो में आठ लोग सवार थे। इस हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को दुदही सीएचसी ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने एक की हालत गंभीर बताते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सूचना पर पहुंची विशुनपुरा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृतक के घर में मातम छाया हुआ है।

         मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार की सुबह आठ यात्रियों को लेकर एक टेंपो बलुआ (बिहार) से दुदही की तरफ आ रहा था। अभी पडरौना-सेवरही मार्ग पर विशुनपुरा थाना क्षेत्र के बड़हरा चौराहे के पास पहुंचा ही था कि सामने से गुजर रहे एक बच्चे को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलट गया।

           हादसे में टेंपो में बैठे भीतहां थाना क्षेत्र के मलाही चनरपुर निवासी अशर्फी चौधरी (65) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि टेंपो चालक ग्राम ठकरहां (बिहार) निवासी ठग (50), चनरपुर मलाही निवासी सुरेश चौधरी (65) व उनकी पत्नी पनवा देवी (55) गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची विशुनपुरा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायलों को दुदही सीएचसी भेजा गया। डॉक्टर ने टेंपो चालक ठग की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया, टेंपो में सवार अन्य लोग ठीक बताए जा रहे हैं।

        विशुनपुरा थाने के एसएचओ नरेंद्र प्रताप राव ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची थी। घायलों को दुदही सीएचसी भेजा गया। इस दुर्घटना में मरने वाले व्यक्ति के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।