home page

झाड़ी में मिला लापता युवक का नर कंकाल, मां ने कपड़ा, बेल्ट देख कहा मेरा पुत्र है, जताई हत्या की आशंका

पूरा मामला आशनाई से जुड़ा हुआ है
 | 
झाड़ी में मिला लापता युवक का नर कंकाल, मां ने कपड़ा, बेल्ट देख कहा मेरा पुत्र है, जताई हत्या की आशंका

अम्बेडकरनगर। जनपद के जैतपुर थाना क्षेत्र में मिले नर कंकाल को लेकर मां ने पुष्टि कर दी है कि यह मेरा पुत्र ही है जिसको पुलिस लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है। ज्ञात हो कि बीते गुरुवार को थाना क्षेत्र के सेहरी गांव के निकट नदी के किनारे एक झाड़ी में नर कंकाल पड़ा हुआ था जिसे कुत्ते नोच रहे थे तभी बकरी चरा रहे लोगों ने देख कर ग्राम प्रधान को सूचना दी। 
     मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दिया था। तभी सेहरी गांव निवासिनी मृतक की मां ने कपड़ा, बेल्ट आदि सामानों के आधार पर शिनाख्त करते हुए कहाकि यह मेरा पुत्र अरविंद पाल पुत्र अचरजू उम्र 25 वर्ष है अरविंद पाल लगभग 1 माह पूर्व घर से बाइक समेत लापता हो गए था जिनकी मिले नर कंकाल के स्थान से गायब होने के 2 दिन बाद मोटरसाइकिल मिली थी परंतु युवक का पता नहीं चल रहा था अब नर कंकाल मिलने से यह संभावना जताई जा रही है कि युवक की हत्या कर झाडिय़ों में छिपा दी गई थी। 
     

बताया जाता है कि यह पूरा मामला आशनाई से जुड़ा हुआ है। एक मामले के बाद युवक गायब हो गया था ऐसी भी संभावनाएं व्यक्त की जा रही है कि इन्हीं लोगों के द्वारा युवक की हत्या कर लाश को छिपा दी गई होगी। उक्त मामले में थानाध्यक्ष जे0पी0 सिंह ने बताया कि मृतक की शिनाख्त मां ने किया है जिसके आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।