home page
up abtk

लापता मजदूर की गला घोटकर हत्या, रेलवे लाइन के किनारे पड़ा मिला शव

 | 
लापता मजदूर की गला घोटकर हत्या, रेलवे लाइन के किनारे पड़ा मिला शव

अलीगढ।  कल शाम से लापता 50 वर्षीय व्यक्ति का शव रेलवे लाइन के किनारे शव पड़ा मिला, मृतक के गले में रस्सी बंधी हुई थी और मुंह में कपड़ा फंसा हुआ था, परिजन किसी भी दुश्मनी से इंकार कर रहे हैं, मृतक शेर सिंह मजदूरी करके परिवार का पालन पोषण किया करता था, घटना की सूचना के बाद भारी तादाद में ग्रामीणों की भीड़ जुटी, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुटी गयी है, यह घटना बन्ना देवी थाना इलाके के बरौला जाफराबाद की है।
    मिली जानकारी के अनुसार मृतक 50 वर्षीय शेर सिंह लॉज में मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करते थे, देर रात जब शेर सिंह घर वापस नहीं आए तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू कर दी, लेकिन कहीं भी शेर सिंह का कोई पता नहीं चला, स्थानीय लोगों के द्वारा सुबह मृतक के परिवार को सूचना दी गई कि शेर सिंह का शव रेलवे ट्रैक के किनारे मिला है, मुंह में कपड़ा व गर्दन में कुछ बंधा हुआ है जिसके बाद धीरे-धीरे  लोग इकट्ठा हो गए।
    ग्राम प्रधान के पति के द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया शेर सिंह रात से लापता था देर रात उसका घर पर आना जाना हुआ करता था यही कारण है परिंजनों के द्वारा काम करने की सोच कर उसको ज्यादा ढूंढा नहीं गया, आज सुबह बरौला जाफराबाद के ट्रैक के समीप उसका शव मिला है, हत्या की आशंका जताई गई है, बताया जाता है शेर सिंह के शरीर के कुछ हिस्सों से खून भी निकल रहा था वहीं मृतक के परिजनों नें हत्या की आशंका जताते हुए जांच कर कार्यवाही की मांग की है।
   क्षेत्राधिकारी मौहसीन खान ने बताया कि बरौला जाफराबाद क्षेत्र में एक शव मिला है जिसकी जांच की जा रही है जांच के बाद आवश्यक कार्यवाही अमल में लाई जाएगी, अभी तक मृतक के परिजनों की तरफ से पुलिस को कोई भी लिखित शिकायत नहीं दी गई है।