home page
up abtk

एडिशनल इंस्पेक्टर की बीच सड़क पर पिटाई मामले में नया मोड़,महिला का आरोप उसके अलावा इंस्पेक्टर के 5और पत्नियां

 | 
एडिशनल इंस्पेक्टर की बीच सड़क पर पिटाई मामले में नया मोड़,महिला का आरोप उसके अलावा इंस्पेक्टर के 5और पत्नियां
             कानपुर ।  ग्वालटोली थाने के एडिशनल इंस्पेक्टर की बीच सड़क चप्पल से पिटाई करने के मामले में नया मोड़ आ गया। महिला की तहरीर पर मंगलवार को इंस्पेक्टर के खिलाफ मामूली धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई। महिला ने आरोप लगाया है कि इंस्पेक्टर ने उससे 6वीं शादी की है।
                 जबकि इंस्पेक्टर की तहरीर पर महिला के खिलाफ गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है। उस पर सरकारी कार्य में बाधा डालने, वर्दी फाडऩे और मारपीट करने का आरोप है। वहीं इंस्पेक्टर पर 6 शादियां करने के आरोप की जांच एसीपी कर्नलगंज त्रिपुरारी पांडेय ने शुरू कर दी है। जल्द वह अपनी रिपोर्ट पुलिस कमिश्नर असीम अरुण को भेजेंगे।
महिला का आरोप- उसके अलावा इंस्पेक्टर के 5 और पत्नियां हैं
          मंजू कठेरिया फर्रुखाबाद के नवाबगंज थाना क्षेत्र के वराकेशव गांव में रहती है। उसने आरोप लगाया है कि ग्वालटोली थाने के एडिशनल इंस्पेक्टर अरुण कुमार ने 2007 में हिंदू रीति-रिवाज से उससे शादी की थी। आरोप है कि उसके अलावा भी इंस्पेक्टर की पांच अन्य पत्नियां हैं। सभी को झांसा देकर इंस्पेक्टर ने शादी की है।
       मंजू ने बताया कि सोमवार को वह उनसे मिलने ग्वालटोली थाने पहुंची थी। इससे झल्लाए नशे में धुत इंस्पेक्टर ने सिपाहियों के सामने थाने में उसे जमकर पीटा। इसके बाद अपनी कार से मारते हुए होटल ले गए।
       दूसरी तरफ, इंस्पेक्टर ने आरोप लगाया कि मंजू उनकी जानने वाली है। उसने 8 नवंबर को ऑन ड्यूटी उनके साथ मारपीट की। साथ ही गाल में दांत काट लिया। इतना ही नहीं, चप्पलों से पीटते हुए वर्दी भी फाड़ दी। मंजू उनकी पत्नी नहीं है। इसके बाद भी जबरदस्ती अधिकार जमा रही है।