home page
up abtk

एक तरफा प्यार लड़की ने उसके प्रस्ताव को ठुकरा दिया और जड़ दिया थप्पड़, इसलिए कर दी हत्या

 | 
एक तरफा प्यार लड़की ने उसके प्रस्ताव को ठुकरा दिया और जड़ दिया थप्पड़, इसलिए कर दी हत्या

बुलंदशहर। बुलंदशहर पुलिस ने एक 21 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है, जिसने कथित तौर पर एक 16 वर्षीय लड़की की इसलिए हत्या कर दी थी क्योंकि लड़की ने उसके प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। पिछले हफ्ते एक व्यस्त राजमार्ग के पास लड़की की हत्या कर दी गई थी और इस घटना से लोगों में आक्रोश फैल गया था। मुख्य आरोपी सुनील उस लड़की का पड़ोसी निकला और वह काफी समय से उसका पीछा कर रहा था।
           बुलंदशहर के एसएसपी संतोष सिंह के मुताबिक सुनील ने हत्या से ठीक पहले लड़की को प्रपोज किया था और उसका फोन नंबर मांगा था। लेकिन लड़की ने उसे थप्पड़ मार दिया था। इसके बाद आरोपी ने हत्या को अंजाम देने के लिए अपने दो दोस्तों, जिनमें से एक 15 साल का लड़का था उसे शामिल कर लिया। दलित लड़की की हत्या करने के बाद आरोपी गांव में यह बहाना बना रहा था कि कुछ हुआ ही नहीं है। उन्होंने लड़की के परिवार द्वारा किए गए विरोध प्रदर्शन में भी भाग लिया।
     कुछ ग्रामीणों ने दावा किया था कि उन्होंने लाल शर्ट पहने एक व्यक्ति को मौके से भागते देखा था, जो पुलिस के पास एकमात्र सुराग था।
पुलिस ने कहा कि वे 300 से अधिक फोन कॉल्स को निगरानी में रखने, अपराध स्थल के पास फोन के स्थानों का पता लगाने और 100 से अधिक लोगों से पूछताछ करने के बाद आरोपियों को पकडऩे में कामयाब रहे।
     उन्होंने अपना अपराध कबूल करने वाले 15 वर्षीय लड़के से पूछताछ की और उसके दो अन्य दोस्तों के ठिकाने भी साझा किए जो हत्या में शामिल थे।
      एसएसपी ने कहा, सुनील ने उस दिन लड़की को प्रपोज किया था और उसका फोन नंबर मांगा था। उसने इसके बजाय उसे थप्पड़ मारा। गुस्से में, सुनील ने उसे धक्का दिया और वह एक पत्थर पर गिर गई जो उसके सिर पर लगा जिससे उसकी मौत हो गई। फिर तीनों ने भी उसका गला घोंटने की कोशिश की और मौके से भाग गए क्योंकि उन्होंने पाया कि वह पहले ही मर चुकी थी।