home page
up abtk

रवि किशन ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, कहां-गोरखपुर में नाव नहीं, मेट्रो और फरारी गाड़ी चलेगी,लेकिन गुंडई नहीं चलेगी

 | 
रवि किशन ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, कहां - गोरखपुर में नाव नहीं, मेट्रो और फरारी गाड़ी चलेगी, लेकिन गुंडई नहीं चलेगी
              गोरखपुर। गोरखपुर के सांसद रवि किशन शुक्ला ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के गोरखपुर में मेट्रो नहीं बल्कि नाव चलने को लेकर दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहां कि अखिलेश यादव बयानबाजी बंद करके गोरखपुर में हुए विकास कार्याे को देखे, विकास कार्य कैसे होता है यह उन्हें मालूम हो जाएगा, गोरखपुर के सासंद रवि किशन शुक्ला ने कहां की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार में गोरखपुर में मेट्रो भी चलेगी और फरारी भी।
          मिली जानकारी के अनुसार सांसद रवि किशन शुक्ला ने कहा कि अखिलेश यादव ने गोरखपुर को लेकर गंदा बयान दिया है कि यहां मेट्रो नहीं नाव चलेगी। सांसद रवि किशन शुक्ला ने पलटवार करते हुए कहा कि अखिलेश सरकार में यहां नाव चलती थी। सपा शासनकाल में क्या होता था? लोग भूखे मरते थे, गोली खाकर मरते थे, माफिया प्रदेश चलाते थे, अब प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार है, गोरखपुर में गोलियां नहीं चलेगी, माफिया और गुंडई नहीं चलेगी। 
         उन्होंने कहा कि आज गोरखपुर में मेट्रो है, एम्स है, फर्टिलाइजर है, सड़कें हैं, 62 करोड़ से अंत्येष्टि स्थल बनाया गया है, केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार में गोरखपुर में विकास के अननिगत काम हुए हैं, गुरू गोरक्षनाथ की कृपा हम पर है, हमारा नेतृत्व ईमानदार है, गोरखपुर की जनता यहां एक-एक काम देख रही है।