home page

शौच के लिए गई किशोरी मिली खून से लथपथ, हालत गम्भीर

 | 
 शौच के लिए गई किशोरी मिली खून से लथपथ, हालत गम्भीर

बस्ती।  कप्तानगंज क्षेत्र के एक गांव में आज सुबह गांव के किनारे खून से लथपथ एक किशोरी बेहोशी की हालत में मिली है। परिजनों ने बताया कि आज शनिवार की सुबह किशोरी शौच के लिए घर से बाहर गई थी। करीब आधे घंटे बाद जब ग्रामीणों ने जब किशोरी को इस हालत में देखा तो तुरंत इसकी सूचना परिजनों को दी तथा साथ ही पुलिस को भी दी गई। वहीं मौके पर पहुंची कप्तानगंज पुलिस ने घायल किशोरी को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कप्तानगंज में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर होने पर युवती को जिला चिकित्सालय बस्ती के लिए रेफर कर दिया गया है जहां चिकित्सकों की देखरेख में उसका इलाज चल रहा है।
 Read More- पल्सर सवार ले उड़े मोबाईल,पीड़ित ने पुलिस को दी तहरीर  

आशंका जताई जा रही है कि किशोरी से रेप का प्रयास भी किया गया होगा, किशोरी के विरोध करने पर आरोपी ने उक्त किशोरी पर हमला किया होगा, वहीं किशोरी की हालत गंभीर बनी हुई है और वह बेहोशी की हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती है।वहीं पुलिस का कहना है कि किशोरी के होश में आने के बाद उसका बयान लिया जाएगा फिलहाल इलाज चल रहा है मामले में जांच के बाद कार्यवाही की जाएगी। 
       मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने बताया है कि परिजनों ने तहरीर दी है तहरीर के आधार पर कप्तानगंज थाने में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है सभी पहलुओं पर जांच पड़ताल की जा रही है जल्द ही मामले का खुलासा करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।