home page

बुर्का पहनकर महिला अस्पताल में घुसा युवक, भीड़ ने पकड़ कर पुलिस को सौंपा

 | 
बुर्का पहनकर महिला अस्पताल में घुसा युवक, भीड़ ने पकड़ कर पुलिस को सौंपा

कानपुर।  जिला महिला अस्पताल में बुर्का पहनकर घूम रहे एक डॉक्टर के कार चालक को लोगों ने पकड़कर पीट दिया। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उसको पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

Read More- प्रेम प्रसंग मे बाधा बनने पर प्रेमी व उसके एक साथी संग मिलकर पत्नी ने करायी थी अधिवक्ता की हत्या  

     

 कानपुर देहात  के जिला अस्पताल में एक युवक रईश बुर्का पहनकर वार्ड में घुस गया। वहां बच्चों को घूरता देखकर महिलाओं को शक हुआ तो उन लोगों ने शोर मचाया। इस पर बुर्काधारी युवक भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन लोगों ने उसका पीछाकर दबोच लिया। इसके बाद महिला डॉक्टर के कार चालक रईश की लोगों ने पिटाई कर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी को कोतवाली ले गई।  
डॉक्टर की चलाता है कार
       पुलिस पूछताछ में आरोपी रईश ने बताया कि वह कानपुर के चमनगंज इलाके में रहता है। सीएचसी अकबरपुर में कार्यरत कानपुर की रहने वाली डा. गजाला अंजुम की कार चलाता है। वह डॉक्टर के साथ अस्पताल आया हुआ था,लेकिन कार खड़ी करने के बाद वह बुर्का पहनकर पहले जिला अस्पताल पुरुष और बाद में जिला अस्पताल महिला में घूमने लगा।  
      वहीं अकबरपुर कोतवाल तुलसीराम पांडेय ने बताया कि पकड़ा गया युवक चमनगंज कानपुर का रहने वाला रईश पुत्र जलील है। उसने खुद को महिला डॉक्टर गजाला अंजुम का चालक बताया है। पूछताछ में उसने अभी बुर्का पहने को लेकर संतोषजनक उत्तर नहीं दिया है। फिलहाल हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।