home page
up abtk

बेवफा प्रेमी: शादी का झांसा देकर दो सालों तक बनाता रहा संबंध, प्रेमिका के तहरीर पर मामला दर्ज

 | 
बेवफा प्रेमी: शादी का झांसा देकर दो सालों तक बनाता रहा संबंध, प्रेमिका के तहरीर पर मामला दर्ज

कोल्हुई-महराजगंज। युवती से शादी का झांसा देकर दो सालों तक संबंध बनाना युवक को मंहगा पड़ा, कोल्हुई पुलिस ने युवती की तहरीर पर आरोपी युवक के विरूध दुष्कर्म का मामला दर्ज कर युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।
      मिली जानकारी के अनुसार कोल्हुई थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती व बृजमनगंज थाना हल्का के ग्राम पुरन्दरपुर टोला पकरडीहा के एक युवक के बीच प्यार हो गया। युवक शादी का झांसा और प्यार का वास्ता देकर कर कई बार शारीरिक सम्बन्ध बनाया, वही जब भी युवती शादी की बात करती तो युवक बात को टाल जाता। विगत 3 माह पूर्व जब युवती शादी का दबाव बनाने लगी तो वह शादी करने से मुकर गया। बाद में धमकी भी देना शुरू कर दिया। जिस का दोनों के परिवार वालों को भी पता चल गया। पंचायत हुई उसमे शादी करने का वादा करने के बाद भी युवक फिर मुकर गया । जिस से नाराज युवती ने आरोपी युवक के खिलाफ कोल्हुई थाना में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करायी है।
        इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष  ने बताया पीड़ित युवती के तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ धारा 504,506,376 आईपीसी के तहत मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी की खोजबीन की जा रही है।