home page

UP: सपा 2022 में सरकार बनाने जा रही है, जनता की पसंद बन चुके है अखिलेश यादव: कुंवर अखिलेश सिंह

सिसवा बाजार-महराजगंज-DVNA। समाजवादी पार्टी 2022 में उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है, जनता...
 | 
UP: सपा 2022 में सरकार बनाने जा रही है, जनता की पसंद बन चुके है अखिलेश यादव: कुंवर अखिलेश सिंह

सिसवा बाजार-महराजगंज-DVNA। समाजवादी पार्टी 2022 में उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है, जनता चाह रही है कि अब प्रदेश में अखिलेश यादव ही मुख्यमंत्री के काबिल है, इनके कार्यकाल में विकाश कार्य तेजी से होते थे, उन्ही के कार्यकाल के कार्यों को भाजपा फीता काट कर वाहवाही बटोरने में लगी है लेकिन जनता सबकुछ समझ रही है। यह बातें पूर्व सांसद कुंवर अखिलेश सिंह ने प्रेस वार्ता में कहा।
सपा नेता राजेश सिंह के आवास पर पहुंचे पूर्व सांसद कुंवर अखिलेश सिंह ने भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि भाजपा चुनाव के समय अपने किये वादों से अब मुकर रही है, क्यों कि मंहगाई की बात कर सत्ता की कुर्सी तक पहुंची भाजपा सरकार बनने के बाद अब मंहगाई बढ़ाने में लगी हुयी है, जिससे गरीब परेशान है, चाहे पेट्रोल हो या डिजल, या फिर रसोई गैस के दाम आसमान छू रहे है, यही भाजपा सरकार पेट्रोल, डिजव व गैस के दामों को लेकर हो हल्ला मचाती रहती थी लेकिन आज इसी के दाम इस कदर बढ़ रहे है कि गरीब व गांव की जनता परेशान हो उठी है, किसानों के फसलों का उचित मूल्य नही मिल रहा है लेकिन दूसरी तरफ कृषि के सामान मंहगे होते जा रहे है, ऐसे में भाजपा जनता को लूटने में लगी हुयी है।
उन्होनें सांसद पंकज चौधरी को केन्द्रीय मंत्री बनाये जाने पर कहा कि यह सौभाग्य की बात है कि इस जिले को केंन्द्रीय मंत्री है ऐसे में जिसे का विकास करना चाहिए, पुआज सहित ऐसे कच्चे माल इस क्षेत्र में पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध है जिसको देखते हुए जिले में एक कागज की फैक्ट्री लगवानी चाहिए जिससे यहां के किसानों को लाभ मिल सकें।
उन्होनें यह भी कहा कि जिला मुख्यालय को रेल से जोड़ने की बाते दशकों से की जाती रही है अब सांसद जी को चाहिए कि जिला मुख्यालय को रेल से जोड़ दें क्यों कि नीचे से लेकर उपर तक भाजपा की सरकार है, रेल से जोड़ने पर क्षेत्र का विकास होगा।
कुंवर अखिलेश सिंह ने सिसवा क्षेत्र की समस्याओं पर कहा कि आजादी के बाद सिसवा नगर व गोरखपुर की तुलना करने के बाद आज फिर तुलना करें तो पता चलेगा कि सिसवा विकास के रास्ते पर नही चल सका जिससे यहां के व्यापारी वर्ग दूसरे शहरों की तरफ जा रहा है, सिसवा निचलौल की मुख्य सड़क जो सपा की सरकार में पास हुआ था उसे छोड़ कर चारो तरफ की सड़के इस कदर टूटी है कि चलना मुश्किल है।
इस दौरान सपा नेता आर0के0 मिश्रा, बब्लू शाही, राजेश सिंह, अशोक जायसवाल, रोशन मद्वेशिया, राधेश्याम मौर्य, बनारसी यादव, छवी यादव, अनिल सिंह, पप्पू खान सहित तमाम सपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहें।