home page

करेंट से चिपकी पत्नी को बचाते समय पति भी आया चपेट में, पति पत्नी की दर्दनाक मौत

 | 
करेंट से चिपकी पत्नी को बचाते समय पति भी आया चपेट में, पति पत्नी की दर्दनाकमौत

गोंडा। पंखा में करंट उतर आने से पत्नी उसमें चिपक गयी। जिसे बचाने दौड़ा उसका पति भी उसकी चपेट में आ गया। और पति-पत्नी की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। घटना की सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक थाना परसपुर हमराहियों के साथ मौके पर पहुंच घटना के बारे में जानकारी हासिल किया। मृतक के पिता के लिखित सूचना पर पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये जिला मुख्यालय भेज दिया है।

Read More- नदी में मिला प्रधान का शव, रहस्यमय परिस्थितियों में घर से हुए थे लापता

       ग्राम आंटा, वैशनपुरवा निवासी जनक राज ने थाने में लिखित सूचना देकर बताया। कि उसका पुत्र अनिल जायसवाल (40) व बहू सुमित्रा देवी (38) अपने बच्चों के साथ गावं के बाहर  सड़क पर मकान बना कर रहते थे। बुधवार की सुबह तकरीबन साढ़े दस बजे उसकी बहू को घर मे पंखे से विद्युत करंट लग गया और वह उसमें चिपक गयी। जिसको बचाने उसका पुत्र गया। तो वह भी उसके चपेट में आ गया। और दोनों की घटना स्थल पर ही दुखद मौत हो गयी। घटना की सूचना घर पहुंचते ही घर मे चीख पुकार कोहराम मच गया। और घटना स्थल आसपास के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी।
     घटना की सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक राजनाथ सिंह, वरिष्ठ उपनिरीक्षक नीरज कुमार सिंह मय हमराह के घटना स्थल पर पहुंच जानकारी हासिल की। मृतक के पिता जनक राज की लिखित सूचना पर पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिये जिला मुख्यालय भेज दिया है।