home page

शादी का दिया झांसा और करता रहा दुष्कर्म, गर्भवती हुई तो करवाया गर्भपात

 | 
शादी का दिया झांसा और करता रहा दुष्कर्म, गर्भवती हुई तो करवाया गर्भपात

देहरादून। उत्तराखण्ड के देहरादून में शादी का झांसा देकर एक व्यक्ति ने युवती के साथ अलग-अलग जगहों पर ले जाकर कई बार दुष्कर्म किया। युवती जब गर्भवती हुई तो एक नर्सिंग होम में ले जाकर गर्भपात करवाया। इसके बाद भी आरोपित दुष्कर्म करता रहा, जिस कारण युवती फिर गर्भवती हो गई। अभी वह सात माह की गर्भवती है। नेहरू कालोनी थाना पुलिस ने आरोपित सहित उसके माता-पिता व अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
      सहस्रधारा रोड निवासी युवती ने तहरीर दी कि कुछ समय पहले उसकी मुलाकात फैक्ट्री चलाने वाले दीपनगर निवासी अरुण सिरसवाल से हुई थी। आरोपित ने युवती के समक्ष शादी का प्रस्ताव रखा और कुछ दिनों बाद युवती को अपने स्वजनों से मिलाने के लिए घर ले गया, जहां उसने युवती के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद जल्द शादी की बात कहकर अपने दोस्त के सहस्रधारा रोड स्थित रिसोर्ट व रिस्पनापुल स्थित एक होटल में ले जाकर भी दुष्कर्म किया।
         

 इसी बीच युवती की तबीयत खराब होने पर जब उसने अपना टेस्ट करवाया तो पता चला कि वह गर्भवती है। युवती ने अरुण को इस बात की जानकारी दी तो आरोपित उसे नेहरू कालोनी स्थित एक नर्सिंग होम में ले गया और पांच मार्च 2021 को उसका गर्भपात करवाया। इसके बाद आरोपित ने युवती के साथ अपने घर में ही कई बार दुष्कर्म किया। युवती दोबारा गर्भवती हो गई तो उसने आरोपित से शादी की बात की। जिस पर वह भड़क गया और जान से मारने की धमकी देने लगा। आरोपित दोबारा गर्भपात करने का दबाव बनाने लगा। जब युवती ने गर्भपात कराने से मना किया तो आरोपित ने उसे धमकी दी कि वह उसके अश्लील फोटो व वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर देगा। 17 दिसंबर को अरुण सिरसवाल अपने पिता राजेंद्र सिंह, मां दीपा देवी, चाचा के बेटे राहुल, राजीव सिंह व शिवानी को लेकर युवती के घर पहुंचा और मारपीट करते हुए जान से मारने की कोशिश की। 
    नेहरू कालोनी थाने के एसएसआइ दीपक रावत ने बताया कि युवती की तहरीर पर अरुण सिरसवाल के साथ अन्य आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।