September 17, 2024
अमेजऩ पर समर सेल आज से शुरु हुआ

नयी दिल्ली। ग्रीष्मकाल की शुरूआत के साथ ही ऑनलाइन मार्केटप्लेस Amazon अमेजन डॉटइन पर चार मई से समर सेल शुरू हो रही है। कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि इस सेल में वनप्लस, एलजी, इंटेल, टेक्नो, फुजित्सू, रेनी और शुगर जैसे ब्रांडों पर बड़ी बचत की पेशकश की जा रही है।

अमेजन पहली बार काउंटडाउन डील भी पेश कर रहा है जो सभी ग्राहकों के लिए खुली होगी। यहां उन्हें 3 मई तक विभिन्न श्रेणियों में उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला के चुनिंदा ऑफऱ तक अर्ली एक्सेस मिलेगा। ये ऑफऱ रीयलमी, ऐपल, सैमसंग, ओप्पो, बोट, नॉइज़, फॉसिल, फास्ट्रैक, टाइमेक्स, अमेरिकन टूरिस्टर, सफारी, स्काईबैग्स, यूरेका फोर्ब्स, फिलिप्स, हीरो साइकिल आदि जैसे ब्रांडों पर उपलब्ध होंगे।

उसने कहा कि इस सेल में ग्राहक और भी अधिक बचत कर सकते हैं और किफायती फाइनेंस विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला के विकल्प जैसे कि आईसीआईसीआई बैंक, कोटक और आरबीएल क्रेडिट/डेबिट कार्ड, क्रेडिट/डेबिट ईएमआई लेनदेन पर तुरंत बैंक डिस्काउंट; डेबिट और क्रेडिट कार्ड और बजाज फिनसर्व पर नो-कॉस्ट ईएमआई, एक्सचेंज ऑफर, चुनिंदा क्रेडिट/डेबिट कार्ड से रोमांचक ऑफर आदि चुन सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!