September 19, 2024
गोरखपुर-नरकटियागंज रेल मार्ग: रेल ट्रैक पर मिली महिला की लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Gorakhpur-Narkatiyaganj rail route: Woman’s body found on rail track, family members accused of murder

सिसवा बाजार-महराजगंज। गोरखपुर से नरकटियागंज रेल मार्ग पर सिसवा से गुरली रमगढवा रेलवे स्टेशन के बीच एक 40 वर्षीय महिला की रेल ट्रैक पर कटी लाश मिली है, महिला के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है वही कोठीभार पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया व रिपोर्ट आने पर कार्यवाही की बात कही है।

बताया जाता है कि आज तड़के सुबह सिसवा व गुरली रमगढवा रेलवे स्टेशन के बीच महात्मा गांधी इण्टर कालेज के सामने रेलवे ट्रैक पर एक 40 वर्षीय महिला का कटा शव मिला, जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ लग गयी, महिला की पहचान डढौली निवासी संजू देवी पत्नी बबलू के रूप में हुयी, संजू का मायका कुशीनगर जिले के खड्डा थानाक्षेत्र के ग्राम लंगड़ी बिसुनपुरा है, जब संजू के मायके वालों को इस घटना की जानकारी हुयी तो परिजन मौके पर पहुंचे और हत्या कर लाश को रेलवे टैªक पर रखने की बात कही।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कोठीभार पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर कार्यवाही की बात कही है।
दो टूकड़ों में कटी थी महिला
रेल ट्रैक पर कटी महिला के शरीर दो टूकड़ों में थे, पेट के पास से टेªन से कट गयी थी और चिछड़े उड़ गये थे, पुलिस को लाश को एकत्र करने में परेशानियों का सामना करना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!