July 5, 2024
चलती बस में ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, SUV से हुई टक्कर, 9 की दर्दनाक मौत

Driver suffered heart attack in moving bus, collision with SUV, 9 died painfully

नवसारी। गुजरात में भीषण सड़क हादसे की घटना सामने आई है। यहां के नवसारी में चलती बस में ड्राइवर को हार्ट अटैक आ गया। इसके बाद गाड़ी नियंत्रित हो गई है। इस हादसे में कार और बस के बीच सीधी टक्कर हो गई। इस घटना में 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं कई अन्य यात्री हो गए है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस और अन्य लोगों में इलाज के लिए घायलों को नजदीक अस्पलात में भर्ती करवाया है। यह घटना राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर वेसमा गांव के पास हुई है।
ड्राइव करते वक्त ड्राइवर को दिल का दौरा पड़ा, जिससे बस अनियंत्रित हुई और उसने एक तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर कार को टक्कर मार दी। नवसारी में आज सुबह बड़ा हादसा हो गया। कार और बस की जोरदार टक्कर हो गई है। कार में सवार सभी आठ लोगों सहित 9 जनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घायल बस ड्राइवर सहित अन्य लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि यह बस सूरत से वलसाड जा रही थी।

बता दें कि हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों में फंसे लोगों को बाहर निकाला। इसके बाद घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं मृतकों के शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पुलिस ने बताया कि शवों को निकालने के लिए दोनों गाडिय़ों को काटना पड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!