September 19, 2024
छात्रा की दिनदहाड़े हत्या, दो युवकों ने बीच चौराहे पर सिर पर सटाकर मारी गोली

जालौनपरीक्षा देकर घर लौट रही बीए की छात्रा Student की दिनदहाड़े 11ः40 मिनट पर बीच चौराहे पर पल्सर सवार 2 युवकों ने उसके सिर में सटाकर गोली मारकर हत्या कर दी, घटना के बाद कुछ लोग युवकों को पकडऩे के लिए दौड़े लेकिन दोनों युवक भागने में सफल रहे, इसी हड़बड़ाहट में तमंचा उनके हाथ से छूटकर जमीन पर गिर गया, यह पूरा मामला एट थाना क्षेत्र की कोतवाली से 200 मीटर की दूरी का है, फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और जांच में जुट गई है।

मृतक छात्रा का नाम रोशनी अहिरवार (20) है, वह ऐंधा गांव की रहने वाली थी और राम लखन पटेल महाविद्यालय में बीए सेकेंड ईयर की छात्रा थी। सूत्रों की माने तो पूरा मामला प्रेम प्रसंग से संबंधित है। बताया जा रहा है कि मृतका लड़की राज नाम के एक लड़के से काफी समय से बात करती चली आ रही थी। लड़की की शादी तय होने के बाद उसने लड़के से बात करना बंद कर दिया था। जिसके चलते आक्रोशित प्रेमी ने अपने साथी के साथ पेपर देकर लौट रही रोशनी नाम की इस युवती को सरे बाजार अवैध असलहे से गोली मार दी।

एसपी जालौन बोले आरोपियों के पुख्ता सबूत मिले
एसपी डॉक्टर ईरज राजा ने बताया कि छात्रा की परीक्षा देकर लौटते समय गोली मारकर हत्या की गई है। मामले में पुलिस को आरोपियों के पुख्ता सबूत हाथ लगे हैं। जल्द ही उन्हें पकड़ा जाएगा। इसके लिये पुलिस ने चार टीमें गठित की है। फिलहाल परिजनों की तहरीर के आधार पर हत्या का केस दर्ज किया जा रहा है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

धरी रह गई निषेधाज्ञा
निकाय चुनाव व अतीक की प्रयागराज में हत्या होने के बाद प्रदेश के सारे जनपदों में धारा 144 लागू कर दी गई है। ऐसे में सरेबाजार इस हत्या से पुलिस प्रशासन की कार्यशैली सवालों के घेरे में आ गई है। इस घटना ने पूरे जिले को हिला कर रख दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!