July 5, 2024
दरिंदों की दरिंदगी: लड़की की स्कूटी को जोरदार टक्कर मारी और तब तक घसीट रहे जब तक लड़की मुर्दा जिस्म में तब्दील नहीं हो गई

नई दिल्ली । फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) रोहिणी की पांच सदस्यीय टीम सुल्तानपुरी में उस जगह की जांच करेगी, जहां 20 वर्षीय एक युवती का शव मिला था और उस कार की भी जांच करेगी, जिसने उसे कई किलोमीटर घसीटा था। इस घटना ने पूरे देश को स्तब्ध कर दिया है। वहीं घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है।

चश्मदीद ने कहा कि कार सवार बदमाश लाश को लेकर घूमते रहे हैं। दर्दनाक घटना से लोगों में गुस्सा है, गुस्साए लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी और विरोध प्रदर्शन किया।
लोगों ने पुलिस पर आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया है। वो पांच दरिंदे कार में सवार थे। लड़की स्कूटी पर जा रही थी। दिल्ली के दरिंदों ने पहले उसे जोरदार टक्कर मारी और फिर 4 किलोमीटर तक सड़क पर घसीटते हुए ले गए। वो उसे तब तक घसीट रहे, जब तक कि वो लड़की मुर्दा जिस्म में तब्दील नहीं हो गई। जब लड़की की लाश पुलिस ने बरामद की, तो उसके जिस्म पर कोई कपड़ा तक नहीं था। लाश हालत ऐसी थी कि दिल दहल जाए।

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि जैसे ही गाड़ी यू-टर्न लेती है कुत्ता रुक जाता है। वीडियो में दिख रहा है कि वह जाती हुई कार की तरफ देख रहा है। इसी दौरान पीछे से एक और कुत्ता वहां पहुंच जाता है। जब कार नहीं रुकती है तो कुत्ता वहां से जाता दिख रहा है।
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार फोरेंसिक विशेषज्ञों को भी अपराध के ²श्य, शामिल वाहनों की जांच करने और सभी प्रासंगिक भौतिक, जैविक और अन्य साक्ष्य एकत्र करने के लिए शामिल किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!