September 8, 2024
यूट्यूब से सीखा हथियार बनाना, खड़ी कर डाली तमंचे की फैक्टरी, निकाय चुनाव में खपाने की थी तैयारी

सुल्तानपुर,। दिनदहाड़े स्कूल से लौट रही छात्रा की किडनैपिंग के मामले से सनसनी फैल गई। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी कर घंटे भर के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। नाबालिग छात्रा के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपी के जेल भेजने की कार्रवाई में जुट गई है।

घटना मोतिगरपुर थाना क्षेत्र की है। जहां 13 वर्षीय छात्रा सोमवार को स्कूल से घर लौट रही थी। तभी बाइक सवार 27 वर्षीय युवक ने छात्रा को अगवा कर लिया। वो उसे लेकर अज्ञात स्थान की तरफ जाने लगा। दिनदहाड़े हुई वारदात से स्कूल प्रशासन में भी हड़कंप मच गया। आनन-फानन में सोशल मीडिया पर चली पोस्ट के बाद परिजन छात्राओं को लेने के लिए स्कूल परिसर पहुंच गए। वहीं विद्यालय के शिक्षकों ने अन्य अभिभावकों को शांत कराया है। इस बीच परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया। जिसपर पुलिस सक्रिय हो उठी। थानाध्यक्ष राजकुमार वर्मा ने आनन-फानन में पुलिस बल को लेकर घेराबंदी शुरू कर दिए और 1 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान संदीप पुत्र राजेश निवासी द्वारा ग्राम पंचायत के रूप में हुई है। छात्रा के परिजनों की तहरीर पर पाक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है।

वहीं स्थानीय नागरिक पुलिस की तात्कालिक कार्रवाई की प्रशंसा भी कर रहे हैं। मित्र पुलिस की भूमिका को लेकर लोगों ने आभार जताया है। थानाध्यक्ष मोतिगरपुर राजकुमार वर्मा ने बताया कि 1 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आवश्यक विधिक कार्रवाई सुनिश्चित की जा रही है। परिजनों को आश्वासन देकर शांत कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!