July 3, 2024
देवर पर आया भाभी का दिल, फिर प्रेमी संग मिल पति को दी खौफनाक सजा

मैनपुरी। कहते हैं प्यार अंधा बना देता है, रिश्ते को भी शर्मसार कर देता है, ऐसा ही एक मामला यहां भी सामने आया है जहां भाभी का दिल रिश्ते के अपने देवर पर आ गया लेकिन पति बीच में रोड़ा बना रहा था फिर पत्नी और देवर दोनों ने मिलकर पति को हटाने के लिए एक खौफनाक घटना को अंजाम दे दिया, पति की हत्या कर पहले पानी में फेंका लेकिन पकड़े जाने के डर से उसे सरसों के खेत में फेंक दिया, लेकिन मामला खुल गया और पुलिस ने पत्नी के साथ ही उसके प्रेमी देवर को उस समय गिरफ्तार कर लिया जब भागने के फिराक में थे।

बिछवा थाना क्षेत्र के ग्राम नगला पृथ्वी निवासी राजेश पुत्र बेचेलाल ने पुलिस को जो तहरीर दी उसके मुताबिक 26 जनवरी की रात्रि 11ः00 बजे उसका छोटा भाई 30 वर्षीय बृजेश अचानक अपने घर से गायब हो गया और 2 दिन बाद 28 जनवरी को नाका वाले कच्चे रास्ते के पास सरसों के खेत में उसका शव बरामद हुआ।
आरोप लगाया कि भाई की पत्नी रेनु चचेरे देवर मोहित पुत्र रामेश्वर दयाल के बीच प्रेम संबंध है , जिसकी जानकारी बृजेश को हो गई थी जिसके बाद पती और पत्नी के बीच झगड़ा भी हुआ था, पति ने पत्नी की पिटाई भी की थी जिसके बाद गुस्साई पत्नी ने अपने पति को रास्ते से हटाने की नियत से पहले तो प्रेम पूर्वक पति को शराब पिलाई और प्रेमी के साथ सरसों के खेत में ले जाकर अपने इंट से कुचलकर हत्या कर दी।
पुलिस इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर हत्या करने वाली पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!