September 20, 2024
पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी, राज्य में हाई अलर्ट, जांच में जुटी पुलिस

नई दिल्लीप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केरल दौरे से पहले एक धमकी भरा पत्र मिला है, जिसके बाद पूरे राज्य को हाई अलर्ट पर रखा गया। ये पत्र केरल बीजेपी अध्यक्ष के. सुरेंद्रन को भेजा गया। लेटर भेजने वाले ने 24 अप्रैल को पीएम मोदी की कोच्चि यात्रा के दौरान आत्मघाती हमले की धमकी दी है। इस पत्र में भेजने वाले का नाम और पता सब कुछ लिखा गया है। इसके तुरंत बाद पुलिस वहां तक पहुंच गई जिसका नाम पत्र में लिखा था।

पुलिस जब उसके घर पहुंची तो वो डर गया और सभी आरोपों से इंकार किया है। उसने कहा कि किसी ने मुझे फंसाने के लिए मेरा नाम लेटर के ऊपर लिख दिया है। जबकि मुझे मालूम तक नहीं है कि ये मैटर क्या है? हालांकि केरल में हाई अलर्ट है। वाहनों की चेकिंग की जा रही है। बस स्टाप, रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट में भी चेकिंग बढ़ गई है।
इसी बीच सुरक्षा को लेकर अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक का एक लेटर भी मीडिया में सामने आ गया। ्रष्ठत्रक्क के लेटर में बैन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया से खतरे सहित कई और गंभीर खतरों पर प्रकाश डाला गया है।

बता दें, पीएम मोदी 24 को केरल पहुंचेगे। यहां पर वो एक रोडशो करें और जनसभा को संबोधित भी करने वाले हैं। केरल बीजेपी को पीएम के इस दौरे से बहुत उम्मीदें हैं। पार्टी दक्षिण भारत में अपना कैडर बढ़ा रही है। पीएम मोदी के रोडशो के दौरान भारी संख्या में लोग पहुंचेंगे। इसको देखते हुए अब ये धमकी भरा पत्र मिलना चिंता की बात है। हालांकि ये लेटर फेक भी हो सकता है लेकिन इसको हल्के में नहीं लिया जा सकता। सभी एजेंसियां अलर्ट मोड पर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!