October 18, 2024
पुलिस अधीक्षक डॉ कौस्तुभ ने सिसवा चौकी प्रभारी नीरज राय को प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित, सिसवा में पकड़ी थी भारी मात्रा में नशीली दवाएं

महाराजगंज । पुलिस अधीक्षक डॉ कौस्तुभ ने सिसवा चौकी प्रभारी नीरज राय को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया है, यह सम्मान 24 जुलाई को एक पिकअप वाहन से भारी मात्रा में नशीली दवाओं को बरामद करने पर मिला है, इस तरह की कार्यवाही, कार्यकुशलता, कर्तव्यनिष्ठा, लगनशीलता के परिणाम स्वरूप जनता में पुलिस के प्रति गहरी विश्वास की भावना जागृत हुई। जिसकी वजह से आम जनमानस में पुलिस की भूरी भूरी प्रशंसा हो रही है।

बताते चलें कि 24 जुलाई 2022 को सिसवा पुलिस चौकी प्रभारी नीरज राय तड़के पीछा कर एक पिकअप पकड़ा जिस पर भारी मात्रा में अवैध नशीली दवाएं बरामद हुई, वाहन चालक के निशानदेही पर चौकी प्रभारी ने गोदाम में छापेमारी कर नशीली दवाओं का जखीरा बरामद किया। जिसके फलस्वरूप क्षेत्र में चारों ओर पुलिस के प्रति आम जनमानस में एक विश्वास जागृत हुई और क्षेत्र में चौकी इंचार्ज की भूरी भूरी प्रशंसा होने लगी।

महाराजगंज जनपद की तेजतर्रार ,कर्तव्यनिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ कौस्तुभ ने सिसवा चौकी प्रभारी नीरज राय को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया है और प्रशस्ति पत्र में पुलिस अधीक्षक ने लिखा है कि आप की लगनशीलता, कर्तव्यनिष्ठा कि मैं भूरी भूरी प्रशंसा करता हूं मुझे पूर्ण विश्वास है कि आप भविष्य में आने वाली हर चुनौती का सामना पूर्ण दृढ़ता, निष्ठा एवं मनोयोग के साथ करेंगे इतना ही नहीं पुलिस अधीक्षक ने चौकी इंचार्ज नीरज राय के उज्जवल भविष्य की कामना भी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!